टीवी इंडस्ट्री का मशहूर शो झलक दिखला जा सीजन 10 इस समय काफी सुर्खियां बिखेरता हुआ नजर आ रहा है.शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट भाग लेते हुए नजर आ रहे है वहीं इस शो में रुबीना दिलैक एक मजबूत कंटेस्टेंट के रूप में देखी जा रही है.शो अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है ऐसे में सभी कंटेस्टेंट ट्रॉफी उठाने के लिए काफी जद्दोजहद करते हुए नजर आ रहे हैं इसी बीच रुबीना दिलाइक स्टेज पर परफॉर्म करते समय उप्स मोमेंट का शिकार हो गई.

ऐसे हुई शिकार
दरअसल रुबीना दिलाइक झलक दिखला जा के मंच पर वॉर्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार हो गई. रुबीना दिल्लैक अपने कोरियोग्राफ पार्टनर सनम जौहर के साथ स्टेज पर परफॉर्म कर रही थी. हालांकि इस दौरान एक ऐसी घटना हुई जिससे जज और ऑडियंस दोनों परेशान हो गए हैं दरअसल रूबीना दिलाईक कैप पहनकर डांस कर रहे थे इसी बीच उनकी कैप फट गई.

रूबीना ने किया मैनेज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रुबीना के साथ हुई इस घटना को लेकर जज भी हैरान और परेशान रह गए इसके बाद रुबीना ने अपने डांस को जारी रखते हुए एक शानदार परफॉर्म किया इसके बाद जज और ऑडियंस ने रुबीना की काफी सराहना की दरअसल उप्स मोमेंट का शिकार होने के बावजूद भी रूबीना दिलाईक ने अपने परफॉर्मेंस में कोई कमी नहीं की.

यह भी पढे़टीवी की वो 4 हसीनाएं जो अपने पति से भी ज्यादा करती हैं बेशुमार कमाई,रूबीना से लेकर रूपाली गांगुली का नाम है शामिल

सीजन 10 के कंटेस्टेंट
झलक दिखला जा सीजन 10 को करण जौहर माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही मिलकर जज कर रहे हैं बात अगर कंटेस्टेंट की करें तो इस सीजन रूबीना दिलाईक फैसल शेख गशमीर महाजनी जैसे सितारे पार्टिसिपेट करते हुए नजर आए हैं. जानकारी के लिए बता दे कि गशमीर महाजनी को फिनाले का टिकट मिल चुका है अब देखना दिलचस्प होगा कि कौन से कंटेस्टेंट को फिनाले का टिकट मिलता है.

यह भी पढे़  नहीं मिल रहा Rubina Dilaik को इंडस्ट्री में कोई काम, मजबूरी में जाना पड़ गया Khatron Ke Khiladi