बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर फिल्मों मेकर की लिस्ट में शामिल रोहित शेट्टी हर साल खतरों के खिलाड़ी लेकर आते हैं और यह शो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है. आपको बता दें कि इस शो में रोहित शेट्टी अपने कंटेस्टेंट्स को एक से बढ़कर एक टास्क देते हैं जिसको इनके कंटेस्टेंट करते हैं और यह लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है. ऐसे में शो की टीआरपी भी काफी हाई रहती है.

आपको बता दें कि यह शो कलर्स टीवी पर प्रसारित होता है. और अब रोहित शेट्टी ने अपने शो की यानी खतरों के खिलाड़ी शौ के 12वें सीजन की तैयारियां कर ली हैं और वह जल्द ही कलर्स टीवी पर अपने शो यानी कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 को लेकर आने वाले हैं. आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 के कंटेस्टेंट की खोजबीन शुरू हो गई है. इतना ही नहीं कई कंटेस्टेंट्स को तो कंफर्म भी किया जा चुका है.

हालांकि, इन दिनों खबर यह आ रही है कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में रोहित शेट्टी ने रुबीना दिलैक के साथ-साथ सृति झा के नाम पर मोहर लगा दिया है. इतना ही नहीं रोहित शेट्टी ने इनको मुंह मांगी रकम देने की बात की है. आपको बता दें कि छोटे पर्दे की बड़ी अभिनेत्री रुबीना दिलैक को खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 के लिए मेकर्स ने पहले ही अप्रोच किया था. हालांकि, उन्होंने इस में जाने से साफ साफ मना कर दिया था.

यह भी पढ़ें – लॉकअप के इस कंटेस्टेंट की चमकी किस्मत, रोहित शेट्टी ने खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में दिया मौका

लेकिन अब यह खबर आ रही है कि रुबीना दिलैक खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में जाने के लिए तैयार हो गई हैं. मीडिया रिपोर्ट की माने तो रोहित शेट्टी अपने शो खतरों के खिलाड़ी को और ज्यादा पॉपुलर करने की कोशिश कर रहे हैं और यही कारण है कि वह पापुलर कंटेस्टेंट्स को लाने के लिए मुंह मांगी रकम भी दे रहे हैं. और यही कारण है कि रोहित शेट्टी ने रुबीना दिलैक और सृति झा के नाम पर मोहर लगा दिया है इतना ही नहीं खबर तो यह भी है कि उन्होंने इन दोनों को मुंह मांगी रकम देने की भी बात की है.

यह भी पढ़ें – रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स में हुई विवेक ओबेरॉय की एंट्री, शिल्पा शेट्टी-सिद्धार्थ मल्होत्रा संग आएगें नज़र