रुबीना दिलैक ने बारी माजी, बनीं बिग बॉस 14 की विनर, इनाम में मिले इतने लाख रुपए

0
156

बिग बॉस सीज़न 14 आखिरकार समाप्त हो गया. 21 फरवरी को हुए ग्रैंड फिनाले में इस बात का खुलासा हो गया कि साढ़े चार महीने तक घर में बंद रहने के बाद आखिरकार बिग बॉस का खिताब किसको मिला. इस बार कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक शो की विनर साबित हुईं. उन्होंने टफ कंपटीशन में राहुल वैद्य को मात देकर ये खिताब अपने नाम किया. रुबीना को विनिंग ट्रॉफी के अलावा 36 लाख रुपए प्राइज मनी की तौर पर मिले.विनर बनने के बाद रुबीना की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. जब विनर के तौर पर सलमान ने रुबीना का हाथ उठाया तो वह खुशी से झूम उठीं और अपने पति अभिनव शुक्ला को गले लगाया.

विनर बनने के बाद मीडिया से बातचीत में रुबीना ने कहा कि वह जीती हुई रकम से अपने गांव में सड़क और बिजली की व्यवस्था करने का काम करेंगी. वहीं, शो की बात करें तो राहुल रनर अप साबित हुए और खिताब पाने से चूक गए. शो की सेकंड रनर अप निक्की तंबोली रहीं. फिनाले में पहुंचकर अली गोनी भी खिताब नहीं जीत पाए और वह कम वोट पाने के चलते बाहर हो गए. उनसे पहले फिनाले में ज़बरदस्त ट्विस्ट तब देखने को मिला जब कंटेस्टेंटस के सामने 14 लाख लेकर विनर की रेस को छोड़ने का गेम खेला गया. सेलेब्रिटी गेस्ट के तौर पर रितेश देशमुख ने बिग बॉस के घर में एंट्री की और सबको खूब हंसाया. वह चेहरे पर मास्क लगाकर पहुंचे.

सलमान ने राखी से कहा कि वह घर में रितेश को भेज रहे हैं. रितेश राखी के पति का भी नाम है जिनसे वो मिलने के लिए बेकरार थीं. जब मास्क लगाए रितेश देशमुख घर के अंदर पहुंचे और राखी ने उन्हें देखा तो वो अपना माथा पकड़कर बैठ गईं. सलमान के इस सरप्राइज को देखकर सब खूब हँसे.इसके बाद रितेश ने पाँचों फाइनलिस्ट्स के सामने 14 लाख लेकर गेम छोड़ने की शर्त रखी. 10 सेकंड में बज़र दबाकर जिसे भी 14 लाख लेकर शो छोड़ना था वो ऐसा कर सकता था. राखी ने झट से बज़र दबा दिया.उनके साथ निक्की ने भी बज़र दबाया था लेकिन राखी ने कम समय में बाज़ार दबाकर 14 लाख रुपए अपने नाम कर लिए.