कभी टूटने की कगार पर पहुंच गई थी रुबीना दिलैक की शादी, बिग बॉस में पति के साथ ना आतीं तो हो चुका होता तलाक

0
279

बिग बॉस सीजन 14 का फिनाले नज़दीक आ गया है. 21 फरवरी को रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्की तंबोली और राखी सावंत में से किसी एक को विनर चुना जाएगा. यूं तो ये पांचों खिताब जीतने के लिए अपनी ओर से एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं लेकिन इन सबसे एक कंटेस्टेंट के बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने की प्रबल संभावना जताई जा रही है और उस कंटेस्टेंट का नाम है रुबीना दिलैक. रुबीना शुरुआत से लेका अब तक एक मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर खुद को स्थापित करने में कामयाब साबित हुई हैं.

उन्हें ब्यूटी विद ब्रेन का परफेक्ट कॉम्बिनेशन माना गया और इस कहावत को उन्होंने बखूबी सच साबित कर दिखाया. रुबीना इस शो में अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ आईं. अभिनव भी शो में मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभरे लेकिन फिनाले से पहले शो से आउट हो गए. बिग बॉस के घर में पति-पत्नी की जोड़ी ने अच्छे-बुरे कई मौके साथ में देखे. एक दौर ऐसा आया था जब रुबीना अभिनव के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते-करते रो पड़ी थीं. उन्होंने शो में ये खुलासा करके सबको चौंका दिया था कि बिग बॉस में आने से पहले रुबीना-अभिनव का रिश्ता तलाक की कगार पर पहुंच गया था.दोनों अपने रिश्ते को खत्म करने वाले थे लेकिन तभी इनके पास बिग बॉस का ऑफर आया और फिर ये साथ में शो में आ गए नहीं तो ये तलाक ले चुके होते. हालांकि, अब कपल का कहना है कि उनके बीच सबकुछ ठीक है और वह शो खत्म होने के बाद भी तलाक नहीं लेंगे.

रुबीना ने 21 जून, 2018 को अभिनव से शिमला में शादी की थी. शादी से पहले दोनों ने तकरीबन दो साल तक एक दूसरे को डेट किया था. वैसे ये तो हुई रुबीना की पर्सनल लाइफ की बात अब बात करते हैं रुबीना की लाइफ के कुछ फैक्ट्स के बारे में. रुबीना का जन्म 26 अगस्त, 1987 को शिमला में हुआ था,. यहीं उन्होंने पढ़ाई लिखाई की. रुबीना को हमेशा से मॉडलिंग का शौक था. 2006 में रुबीना मिस शिमला रह चुकी हैं लेकिन वह आईएएस बनना चाहती थीं. वह इसकी तैयारी भी कर रही थीं लेकिन उसी बीच एक ऑडिशन में वह सिलेक्ट हो गईं और वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आ गईं. रुबीना ने सिंगर फाल्गुनी पाठक के गाने डोले-डोले में काम किया था जिसमें शाहिद कपूर थे.इस गाने के बाद रुबीना छोटी बहू नाम के टीवी सीरियल में मुख्य भूमिका में नज़र आईं जिसने उन्हें घर-घर में पहचान दिला दी.

इसके बाद आए टीवी सीरियल शक्ति-अस्तित्व एक एहसास की में उन्होंने किन्नर बहू का किरदार निभाकर जो सुर्खियां बटोरी वो तारीफ के काबिल है. एक कलाकार के तौर पर एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाना बहुत साहस का फैसला माना जाता है इसलिए रुबीना की इस किरदार के लिए काफी तारीफ हुई और उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला. अब देखना ये है कि रुबीना बिग बॉस जीतकर अपने करियर में एक नया कीर्तिमान स्थापित कर पाती हैं या नहीं.पिछले दिनों शो में उनका खेल देखकर बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने भी उनका तारीफ की थी और उन्हें विनर बताया था.