टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा रूबीना दिलैक आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. रुबीना दिलैक ने लोगों के दिल में सीरियल ,छोटी बहू, से ही जगह बनाई हुई है. लोग इनके किरदार को आज ही पसंद करते हैं. बता दे रूबीना अपनी खूबसूरती और सेहतमंद त्वचा के लिए जानी जाती हैं. वैसे अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय रहती हैं और अपनी गॉर्जियस तस्वीर से अपने फैंस को मनोरंजित करती रहती हैं.

शेयर किया वीडियो
दरअसल इन दिनों इंस्टाग्राम पर नो फिल्टर का एक चलन चला हुआ है जिसमें अभिनेता और अभिनेत्री बिना फिल्टर के अपनी वीडियो को साझा करते हैं. और ऐसा रूबीना ने भी किया है.इन्होंने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो को शेयर किया है. रूबीना इस वीडियो में बिना फिल्टर के नजर आ रही हैं. इन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में भी नो फिल्टर रियल जैसे हैशटैग का उपयोग किया है.

लोग पसंद कर रहे हैं वीडियो
बता दें कि रुबीना के इस वीडियो पर चंद मिनटों में ही हजारों व्यूज मिल गए. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी देते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल रुबीना इस वीडियो में काफी सुंदर नजर आ रही हैं और वह अपनी स्किन को सूर्य के प्रकाश के सामने ग्लोइंग करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इनकी खूबसूरत त्वचा को देख लोग उनके दीवाने हो रहे हैं. बता दे रुबीना अपनी त्वचा पर काफी ध्यान देती हैं. और अपनी की सुंदरता को बरकरार रखने के लिए डाइट के साथ-साथ खूब सारा पानी भी पीतीं हैं.

यह भी पढे़ कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी को इंस्टाग्राम पर पीछे छोड़ते दिखे फैसल शेख,इतने मिलियंस फॉलोअर के हुए मालिक

रूबीना का वर्कफ्रंट
बता दे कि रुबीना कुछ दिन पहले खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में सुर्खियां बटोरते हुए नजर आ रही थी दरअसल रुबीना खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में काफी अच्छा परफॉर्म किया था जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे थे .रुबीना की वर्कफ्रोंट की बात करें तो वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ राजपाल यादव भी नजर आने वाले हैं.

यह भी पढे़ नहीं मिल रहा Rubina Dilaik को इंडस्ट्री में कोई काम, मजबूरी में जाना पड़ गया Khatron Ke Khiladi