बिग बॉस 14 जीतने के बाद रुबीना दिलैक इन दिनों सेलिब्रेशन के मूड में हैं और जमकर अपनी सक्सेस सेलिब्रेट कर रही हैं. बिग बॉस की ट्रॉफी और 36 लाख रुपए अपने नाम करने के बाद रुबीना काफी खुश हैं और इसका सुबूत उनके द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए फोटो और वीडियो से लगातार मिल रहा है. लेकिन, बिग बॉस में रुबीना की जर्नी आसान नहीं थी. तकरीबन पांच महीने तक लगातार उतार-चढ़ावों से गुजरने के बाद रुबीना विनर बनने में कामयाब हो पाईं. ऐसे में अब वो एक ब्रेक लेकर वेकेशन पर जाना चाहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रुबीना ने हाल ही में एक फोटो शेयर कर ये तमन्ना जताई है. रुबीना ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वह पूल में स्विमसूट में नहाती हुई नज़र आ रही हैं. रुबीना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, मुझे वेकेशन पर जाने का मन कर रहा है. रुबीना की इस तमन्ना पर उनके पति अभिनव शुक्ला ने फनी रिएक्शन देते हुए लिखा, नहीं(इसके साथ उन्होंने दो तलवारों से क्रॉस वाला इमोजी बनाया). वहीं, फैन्स ने रुबीना का साथ दिया और कहा कि उन्हें वेकेशन पर जरूर जाना चाहिए.

आपको बता दें कि बिग बॉस में रुबीना और अभिनव की रिश्ते ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. वो लम्हा आज भी नहीं भुलाया जा सकता जब रुबीना ये खुलासा कर रो पड़ी थीं कि अभिनव और उनका रिश्ता टूटने की हद तक जा चुका था और दोनों तलाक लेने वाले थे. उन्होंने अपने आपको छह महीने का टाइम दिया था और इसी बीच दोनों बिग बॉस में आ गए.अगर ये दोनों बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनते तो शायद तलाक लेकर ये हमेशा के लिए अलग हो चुके होते. इस मसले पर बाहर आकर अभिनव ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि लॉकडाउन में रुबीना के लिए एक कॉफ़ी ना बनाना उनके लिए भारी पड़ गया था और इसी वजह से रिश्ता तलाक तक पहुंच गया था लेकिन रुबीना ने इस बात को हंसते हुए नकार दिया था और कहा था कि सिर्फ कॉफ़ी ही नहीं, रिश्ता तलाक तक पहुंचने की कई और वजह थीं. रुबीना और अभिनव ने जून 2018 में शादी की थी.