रुबीना दिलैक का खुलासा, अभिनव शुक्ला के साथ टूटता रिश्ता बिग बॉस 14 में कैसे बच गया?

0
334

बिग बॉस 14 ने रुबीना दिलैक की ज़िंदगी बदल दी है. एक ओर वह शो की विनर बनकर बेहद खुश हैं और जश्न में डूबी हुई हैं. दूसरी तरफ पति अभिनव कोहली से उनका रिश्ता टूटने की कगार पर पहुँचते-पहुँचते एक बार फिर जुड़ गया है. रुबीना ने एक इंटरव्यू में अभिनव के साथ बिग बॉस के घर में सुधरे रिश्ते पर खुलकर बात की है.

उन्होंने कहा, आमतौर पर लोग अपनी कमियों और परेशानियों से भागते हैं लेकिन बिग बॉस में जाने के बाद ऐसी कोई जगह नहीं जहां से आप बच पाते. दुनिया में हमें कई ऑप्शन मिलते हैं. कई जगह बचने का या उस चीज़ को छोड़कर आगे बढ़ जाने का मौका भी मिलता है. अगर हमारी किसी से बहस होती है तो हम नेटफ्लिक्स चालू कर लेते हैं, फोन पर बिज़ी हो जाते हैं, दोस्तों से बात कर लेते हैं. कोई परेशानी होती है तो बाहर जाकर चिल कर लेते हैं.हम दूसरे इंसान के साथ सामंजस्य में आ रही परेशानियों की तह तक नहीं जाते. बिग बॉस के घर में ना हमारे पास फ़ोन थे और ना ही कहीं भागने की कोई जगह. ऐसे में हमने पहले खुद के स्तर पर अपने आपको जानने की कोशिश की और फिर ये देखा कि हम आपसी स्तर पर अपने रिश्ते को कैसे ट्रीट करें. हमने नई ऊर्जा के साथ अपने रिश्ते पर दोबारा काम किया और इसे दोबारा नया करने की कोशिश की और ये ट्रिक काम कर गई.

आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में ही रुबीना ने ये खुलासा किया था कि जब उन्हें बिग बॉस में आने का ऑफर मिला था तो उनकी ज़िंदगी काफी उतार-चढ़ाव से गुजर रही थी. अभिनव से उनका रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच गया था. वो और अभिनव तलाक लेने वाले थे लेकिन तभी बिग बॉस के ऑफर ने उनकी ज़िंदगी बदल दी. उन्हें रिश्ते को सुधारने के लिए छह महीने का वक्त मिला था नहीं तो वो तलाक ले सकते थे लेकिन ऐसी नौबत नहीं आई और बिग बॉस के खत्म होते-होते दोनों का रिश्ता एक बार फिर जिंदा हो गया.अब इन्होंने तलाक का विचार मन से निकाल दिया है.