रुबीना दिलैक ने अभिनव की बात नकारी, बोलीं-तलाक तक पहुंचे रिश्ते की वजह सिर्फ कॉफ़ी नहीं, कई और भी हैं

0
209

बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक शो जीतने के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक और जहां उनके शो जीतने की खुशी में फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं. वहीं, पति अभिनव शुक्ला के साथ सुधरे संबंधों पर भी लगातार खबरें आ रही हैं. हाल ही में अभिनव ने एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया था कि रुबीना से उनका रिश्ता एक कप कॉफ़ी के चलते टूटने की कगार पर पहुंच गया था. रुबीना ने एक इंटरव्यू में हंसते हुए अभिनव के इन दावों को गलत बताया है. रुबीना ने मजाक में कहा कि उनके इस दावे को नकारने के बाद अभिनव उन्हें घर में एक पंच मारेंगे. उन्होंने कहा, ये हजार वजहों में से एक वजह जो अभिनव ने अपनी सहूलियत के मुताबिक बनाई है. हम दोनों मजबूत शख्सियत हैं और इसलिए कभी-कभी हम में इस वजह से मतभेद हो जाते हैं.


इससे पहले आपको बता दें कि अभिनव ने सिद्धार्थ कानन के रेडियो शो में इस बात का खुलासा किया था कि लॉक डाउन के दौरान रुबीना से उनका रिश्ता टूटने की कगार पर क्यों पहुंच गया था. अभिनव ने कहा था, मैं रुबीना के लिए कॉफ़ी लाना भूल गया था. हम दोनों मजबूत शख्सियत हैं. हमारे मजबूत ओपिनियन होते हैं और दोनों की सोच तो आपने देख ही होगी बिग बॉस में, अलग-अलग है. तो जब वो सोच क्लैश होती है तो चिंगारी भड़क उठती है. लॉकडाउन हम सबके लिए कठिन समय था और हमारे लिए भी वो समय आसान नहीं था. हमने खुद को छह महीने का समय दिया था.


इससे पहले बिग बॉस में रुबीना ये कहते हुए रो पड़ी थीं कि बिग बॉस में आने से पहले वो और अभिनव तलाक लेने वाले थे. उन्होंने खुलासा किया था कि जब उन्हें बिग बॉस ऑफर हुआ था तो अभिनव के साथ उनका रिश्ता ठीक नहीं था औ दोनों तलाक पर विचार कर रहे थे. लेकिन फिर वो बिग बॉस में आ गए. अगर वो बिग बॉस में ना आते तो उनका तलाक हो चुका होता. रुबीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बिग बॉस में बाहरी दुनिया से कटाव ने उन्हें रिश्ते सुधारने में काफी मदद की. रुबीना और अभिनव ने जून 2018 में शादी की थी.