एकता कपूर का हिट ड्रामा नागिन एक बार फिर टीवी पर आने के लिए तैयार है. बीते कुछ दिनों पहले शो के मेकर्स ने शो का प्रोमो शेयर किया था. फैंस को ये प्रोमो खूब पसंद आया था और अब वो शो आने का बेसबरी से इंतज़ार कर रहे हैं.

प्रोमो देखने के बाद फैंस का यहीं मानना है कि एकता कपूर को अदाकारा रूबीना दिलैक को ही नागिन के तौर पर चुनना चाहिए. रूबीना दिलैक में आखिर ऐसी कौन सी खूबियां हैं जिसके चलते रूबीना इस रोल के लिए फिट बैठते हैं. तो आइये जानते हैं रूबीना की इन खूबियों के बार में.

1. रूबीना किसी भी खतरे का सामना करने से कतराती नहीं हैं. एक नागिन के तौर पर रूबीना अपने दुशमन को नहीं छोड़ती हैं. टीवी शो बिग बॉस में रूबीना ने अपने एक दुशमन का जीना हराम कर दिया था.

2. सही और गलत की अच्छी परख़ रख़ती हैं रूबीना. एक नागिन के रूप में रूबीना जानती हैं कि क्या चीज़ सही है और क्या चीज़ गलत है. बिग बॉस में रूबीना ने इस बात को साबित किया है कि वो सही और गलत की एक अच्छी समझ रखती हैं.

3. रूबीना उन लोगों में से आती हैं जो कभी हार नहीं मानती हैं. इस बात की सबसे अच्छी मिसाल आप शो बिग बॉस से देख सकते हैं. कभी हार न मानने की इस आदत ने रूबीना को बीग बॉस 15 का विनर बनाया है

यह भी पढ़ें – रुबीना दिलाइक की हमशक्ल बार्बी डॉल की तस्वीरें मचा रही हैं सोशल मीडिया पर खूब धमाल

4. रूबीना एक शानदार पर्सनालिटी की मालिक हैं. रूबीना की पर्सनालिटी एक आम लड़की से कहीं ज्यदा अलग है. नागिन का किरदार निभाने के लिए एक ऐसी ही लड़की की ज़रूरत है जो दमदार पर्सनालिटी की मालिक हो और रूबीना इस मामले में बिल्कुल फिट नज़र आती हैं.

यह भी पढ़ें – Nagin 6 : शिवांगी खेड़कर होगीं टीवी की अगली नागिन, तस्वीरें आईं सामने