टीवी की दुनिया की पॉपुलर अभिनेत्री रुबीना दिलैक आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. रुबीना दिलैक ने टीवी की दुनिया में कई बेहतरीन बेहतरीन सीरियल में काम किया है और यही कारण है कि आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. रुबीना दिलैक हाल ही में टीवी के दुनिया का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो की लिस्ट में शामिल बिग बॉस सीजन 14 में भी नजर आई थी. इस शो से इन्हें काफी ज्यादा लोकप्रियता भी हासिल हुई थी. हालांकि, रुबीना दिलैक के फैंस के लिए इस समय एक बहुत बड़ी खुशखबरी आ रही है. दरअसल, इस समय खबर यह आ रही है रुबीना दिलैक अब रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में भी नजर आने वाले है. जैसे ही यह खबर रुबीना दिलैक के फैंस को पता लगी तो इनके फैंस खुशी के मारे पागल हो गए. यह शो जल्दी ही शुरू होने वाला है.

यह भी पढ़े-लॉकअप शो के विनर Munawwar Farooqui, Khatron Ke Khiladi season 12 में जाने से पहले ही डरने लगे इस चीज से

इतना ही नहीं इस शो को लेकर रुबीना दिलैक भी अपनी सारी तैयारियां कर चुकी हैं और तो और फैंस भी रुबीना दिलैक को खतरों खिलाड़ी सीजन 12 में देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. हालांकि, काफी सारे फैंस रुबीना दिलैक को डेली शॉप में नजर ना आने की वजह से मायुष भी लग रहे हैं. लेकिन क्या आपको पता है रुबीना दिलैक ने खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में को साइन कर लिया है. दरअसल, रुबीना दिलैक का कहना है कि उनके पास कोई काम नहीं था और उन्हें कोई ऑफर भी नहीं मिल रहा था ऐसे में उन्होंने खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 को साइन कर लिया.

नहीं था कोई काम इसलिए साइन किया खतरों के खिलाड़ी सीजन 12-रुबीना दिलैक

दरअसल, इन दिनों रुबीना दिलैक अपने एक इंटरव्यू के वजह से काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, हाल ही में रुबीना दिलैक ने एक इंटरव्यू दिया था और इस इंटरव्यू के दौरान रुबीना दिलैक ने बताया था कि जब इन्हें खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 का ऑफर मिला तो उनके पास कोई काम नहीं था. इसलिए उन्होंने सोचा कि घर बैठे आखिर क्या करेंगे ऐसे में रुबीना दिलैक ने खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में जाने का फैसला कर लिया.

दरअसल, रुबीना दिलैक क्वालिटी से ज्यादा क्वांटिटी की बात करती है. रुबीना दिलैक का कहना है कि घर बैठने से कोई फायदा नहीं है जो भी काम मिले उसे कर लेना चाहिए. रुबीना दिलैक ने बताया कि पिछले साल उन्हें कई प्रोजेक्ट ऑफर हुए थे हालांकि इस सालों इन्हें कोई डेली शॉप ऑफर नहीं हुआ है. जिसकी वजह से वह घर पर खाली बैठी थी और ऐसे में जब रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में जाने का मौका मिला तो उन्होंने यह मौका हाथ से जाने नहीं दिया.

यह भी पढ़े-लॉकअप शो के विनर बनने के बाद Munawwar Farooqui के हाथ लगी बड़ी प्रोजेक्ट, करने जा रहे हैं अपनी गर्लफ्रेंड के साथ काम