टेलीविजन एक्ट्रेस रूबीना दिलाईक कि अपने आप में बेहद ही तगड़ी फैन फॉलोइंग है. रूबीना दिलाईक छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा हैं और उन्होंने अभी तक कई टीवी सीरियल्स में काम किया है और यह इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में खबरें आ रही हैं कि रुबीना दिलाइक जल्द ही फिल्मी दुनिया की तरफ रुख करने वाली हैं और यह बॉलीवुड फिल्म अर्ध के साथ डेब्यू करने वाली है.

बता दें, हाल ही में अर्ध फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है और बताया जा रहा है कि रूबीना दिलाईक इस फिल्म में मधु के किरदार में नजर आने वाली हैं और यह मधु का किरदार इस फिल्म के लिए काफी अहम होने वाला है. इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया जाएगा. जैसे ही अर्ध फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ तो फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड होने लग गए और छोटे पर्दे से अब उनको बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हो रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

वहीं इस मौके पर रुबीना दिलाइक ने भी फिल्म के मेकर्स को धन्यवाद दिया है और कहा है कि वह बड़े पर्दे पर काम करने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हो रही हैं. आपको बता दें, हाल ही में महाशिवरात्रि के मौके पर रुबीना दिलाइक ने खुद ही अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फिल्म के पोस्टर को जारी किया है और इस पोस्टर को जारी करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. रुबीना दिलाइक ने कैप्शन में लिखा है कि मेरी अपकमिंग फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें – टीवी के दुनिया की इन हसीनाओं के साथ हो चुका है ठग, करोड़ों रूपए मेकर्स ने नहीं लौटाए

वैसे आप कितना इंतजार कर रहे हैं रुबीना दिलाइक की इस अपकमिंग फिल्म का और कितना बेसब्री से आपको इंतजार है. इन्हें बड़े पर्दे पर देखने का इसके लिए आप अपनी राय कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं. आपको बता दें, रुबीना दिलइक के द्वारा शेयर किए गए इस फिल्म के पोस्टर पर अभी तक एक लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और जमकर कमेंट भी आ रहे हैं. और यूज़र्स भी जमकर प्रितिक्रिया लिख रहे हैं कि रुबीना ने छोटे पर्दे पर तो जबरदस्त जलवा कायम किया है. क्या रुबीना बड़े पर्दे पर भी अपना जलवा कायम हो पाएंगी.

यह भी पढ़ें – नागिन-6 में नागिन बनने के लिए बिल्कुल फिट बैठती हैं रूबीना दिलैक, ये हैं 4 बड़ी वजह