छोटे पर्दे से मशहूर हुई एक्ट्रेस रूबीना दिलाईक अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में आती ही रहती है. अक्सर रुबीना लाइफ की हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती है. वहीं हाल ही में रुबीना दिलाइक ने अपनी लाइफ से जुड़े कई बड़े खुलासे किए हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में रुबीना दिलाइक ने निर्देशको पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

रूबीना दिलाईक ने कहा कि साल 2011 में उनके साथ बहुत बड़ा धोखा हुआ था उनके साथ शो के मेकर्स ने धोखाधड़ी की थी. रुबीना के मुताबिक वह एक शो के लिए शूटिंग कर रही थी लेकिन एक दिन उन्हें अचानक तीन-चार घंटे तेज बुखार हुआ जिसकी वजह से वह शूटिंग नहीं कर पाई थी.

रुबिना आगे कहती है कि इसी वजह से मेकर्स ने मेरे डेढ़ लाख रुपए काट लिए थे जिसके बाद मुझे अपना घर और 2 गाड़ियां तक बेचनी पड़ी थी. अपने दर्द को बयां करते हुए रूबीना दिलाईक ने आगे कहा कि उन्होंने मुझसे यह धोखाधड़ी करने के लिए फर्जी पेपर भी बनवाए थे और इन पेपर्स के बारे में मुझे बाद में पता चला था लेकिन तब तक मैं बर्बाद हो चुकी थी.

टीवी के मशहूर टीवी सीरियल छोटी बहू से पहचान बनाने वाली रूबिका दिलाईक इस सीरियल में राधिका की भूमिका निभाती थी. यह टीवी सीरियल जी टीवी पर आता था हालांकि, अब यह सीरियल बंद हो चुका है.

लेकिन इसके बाद रुबीना दिलाइक ने बिग बॉस 14 में एंट्री ली और इसकी बदौलत ही उनकी लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ था और काफी धमाकेदार एंट्री के साथ ही रुबीना का एंड भी धमाकेदार ही हुआ था. और उन्होंने इस खिताब को अपने नाम किया था वही एक बार फिर अपने इन खुलासों की वजह से रुबीना सुर्खियों में है. रुबीना के मुताबिक साल 2011 में उनके साथ प्रोडक्शन हाउस और शो के मेकर्स ने मिलकर 16 लाख रुपए की धोखाधड़ी की थी.