देश में साउथ में साउथ इंडस्ट्री के फिल्मों का डंका बज रहा है. यह फिल्म लोगों को।काफी ज्यादा पसंद आ रही है. साउथ की फिल्में काफी समय से काफी बेहतरीन बेहतरीन फिल्में बना रहीं है यही कारण है कि ओटीटी प्लेटफार्म भी साउथ इंडस्ट्री के सितारों और उनकी फिल्मों पर करोड़ो लगाने को तैयार है. ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको साउथ इंडस्ट्री की उन फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं जिनके ऊपर ओटीटी प्लेटफार्म ने करोड़ों रुपए का दाव लगाया है.

आर आर आर

साउथ इंडस्ट्री की फिल्म आर आर आर ने कई सारे रिकॉर्ड बनाए थे. यह फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. ऐसे में ओटीटी प्लेटफार्म ने इस फिल्म के लिए 325 करोड रुपए दिया है.

राधेश्याम

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म राधेश्याम रिलीज से पहले ही मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ डील कर ली है और इसके लिए ओटीटी से उन्होंने 340- 400 करोड़ के बीच लिया है.

केजीएफ 2

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता यश की फिल्म केजीएफ 2 के लिए भी ओटीटी प्लेटफार्म ने काफी महंगी कीमत चुकाई है. इस फिल्म के लिए ओटीटी प्लेटफार्म ने 320 करोड़ रुपए दिए हैं.

पुष्पा

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के लिए ओटीटी प्लेटफार्म ने के0 करोड़ की मोटी रकम चुकाई है.

विक्रम

विक्रम फिल्म के लिए भी ओटीटी प्लेटफार्म ने काफी महंगा कीमत चुकाया है. इस फिल्म के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म ने 125 करोड़ की कीमत चुकाई है.

पोन्नियन सेल्वन

फिल्म पोन्नियन सेल्वन के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म ने मेकर्स से 125 करोड़ रुपए की डील की है.

लाइगर

साउथ इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेता विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर थियेटर में रिलीज होने वाली है. हालांकि, इससे पहले ही मेकर्स ने इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी प्रसारित करने के लिए बेच दिया है जिसके लिए ओटीटी ने मेकर्स को 65 करोड़ दिया है.

सरकारू वारी पाटा

महेश बाबू की फिल्म सरकारू वारी पाटा के लिए ओटीटी प्लेटफार्म ने 35 करोड़ रुपये दिया है.

यह भी पढ़ें – एक रॉयल ज़िंदगी जीते हैं साउथ सुपरस्टार अजीत कुमार, इतने करोड़ की है नेटवर्थ
भीमला नायक

पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती की फिल्म भीमला नायक के लिए ओटीटी प्लेटफार्म ने 50 करोड़ रुपये दिए हैं.

यह भी पढ़ें – आचार्य से पहले साउथ की ये फिल्में भी थिएटर्स में उठा चुकी है करोड़ो का नुकसान, मेकिंग में पानी की तरह बहा था पैसा