साउथ के मशहूर डायरेक्टर राजमोली इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म आरआरआर को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. राजमोली के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म वैसे तो 7 जनवरी को ही रिलीज़ होनी थी लेकिन कोरोना के चलते यह फिल्म रिलीज़ न हो सकी और इस फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बड़ा दिया गया है. अब ये फिल्म कब रिलीज़ की जायेगी इस को लेकर कोई अपडेट अभी निकलकर नहीं आयी है. देश में लगातार बढ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए ये फैसला लिया गया है. वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरसल खबर फिल्म के बजट को लेकर सामने आ रही है. बताया जा रहा है की इस फिल्म को बनाने में रिकार्ड तोड़ पैसा खर्चा किया गया है.

बाहुबली फिल्म के मशहूर डायरेक्टर राजमोली की ये अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी. राजमोली ने फिल्म के बजट को लेकर बात करते हुए बताया कि ये फिल्म उनके करियर की अब तक की सबसे महंगी फिल्म में से एक है. राजमोली ने बताया कि फिल्म को शूट करने के लिय रोजाना लगभग 75 लाख रूपयों का खर्च आता था. फिल्म को बनाने में कुल खर्च करीब 400 करोड़ रूपये आया है.

राजमोली ने फिल्म के बारे में आगे बात करते हुए कहा कि जब मैं कहानी लिखता हुं, उस वक़्त में बिल्कुल खुले दिमाग से सोचता हुं. अगर फिल्म के किसी सीन को शूट करते हुए जरा सी भी गलती हो जाये तो मिनटो में लाखों रूपये खर्च हो जाते हैं. इसलिय में कहानी लिखते समय वक़्त का पूरी तरह इस्तेमाल करता हुं और कहानी को लिखते हुए उसका इंजॉय भी करता हुं.

यह भी पढ़ें – RRR के लिए डायरेक्टर से लेकर इन सितारों ने वसूली मोटी रकम, जानिए किसने ली कितनी फीस

बहरहाल भले ही इस फिल्म को बनाने में रिकॉर्ड तोड़ पैसा खर्च हुआ है, लेकिन वहीं दूसरी तरफ यह भी क्यास लगाए जा रहे हैं की यह फिल्म कमाई के भी अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी. बता दें यह फिल्म एक मल्टी स्टैरर फिल्म है जिसमें राम चरण, जेआर एनटीएर, अजय देवगन और आलिया भट्ट मौजूद हैं.

यह भी पढ़ें – करण जौहर को हो रही है बॉलीवुड की चिंता, कहा RRR तोड़ेगी सब रिकॉर्ड