देश में कोरोना के बढ़ने के कारण एक बार फिर से तीसरी लहर की आशंका जताई जा रही है. जिसके बाद से देश में आने वाली कई बड़ी बड़ी फिल्में को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया था. इन आने वाली फिल्मों की लिस्ट में साउथ की सबसे बड़ी फिल्म आरआरआर भी शामिल है. यह फिल्म 14 जनवरी को रिलीज होने वाला था. हालांकि, कोरोना के बढ़ते केसों के वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है. जिसके बाद से फैंस काफी ज्यादा नाराज हो गए थे लेकिन इस बीच फैंस के लिए एक खुशखबरी आ रही है.

आपको बता दें कि इस फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट मुख्य किरदार में नजर में आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी ज्यादा उत्साहित हैं और मेकर्स ने दर्शकों को एक अच्छी खबर दे दी है. दरअसल, इस फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर 21 जनवरी को ऑफीशियली 2 डेट ब्लॉक कर दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RRR Movie (@rrrmovie)

इस फिल्म के मेकर्स ने आरआरआर मूवी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके फैंस को खुशखबरी दी है. दरअसल, मेकर्स ने फिल्म आरआरआर का 18 मार्च 2022 तथा 28 अप्रैल 2022 को रिलीज डेट बताया है. अगर कोरोना वायरस का कहर खत्म हो गया तो यह फ़िल्म 18 मार्च को ही रिलीज कर दी जाएगी लेकिन अगर थोड़ा बहुत भी कोरोना वायरस का कहर रहा तो इस फिल्म को 28 अप्रैल को रिलीज की जाएगी.

यह खबर जैसे ही फैंस को पता चली फैंस खुशी के मारे पागल हो गए. आपको बता दें कि यह फिल्म साउथ की बहुत ही बड़ी फिल्म होने वाली है. इस फिल्म को बनाने में लगभग 400 करोड़ का खर्चा आया है. इसलिए मेकर्स ने कोरोना वायरस के बढ़ते केस के बीच इस फिल्म को रिलीज करना लाजमी नहीं समझा. जिसके लिए इसकी रिलीज डेट टाल दी गई थी. आरआरआर की नई रिलीज डेट सामने आने के बाद एस.एस. राजामौली के फिल्म का सीधा टक्कर अक्षय कुमार की आगामी फिल्म बच्चन पांडे से होने वाली है.

यह भी पढ़ें – राजमोली की फिल्म RRR ने तोड़े महंगाई के सारे रिकार्ड, फिल्म बनने में रोज़ाना खर्च हुए 75 लाख से ज्याद रूपये