बीते 25 मार्च को रिलीज हुई फिल्म आर आर आर देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी ज्यादा तहलका मचा रही है. दरअसल, फिल्म आर आर आर, एस एस राजामौली के निर्देशन में बनाई गई है. एसएस राजामौली काफी महंगी और बेहतरीन फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. फिल्म आर आर आर में भी एस एस राजामौली ने काफी तगड़ा इन्वेस्ट किया था और अब इस फिल्म की सफलता को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि एस एस राजामौली के द्वारा लगाए गए लगभग 550 करोड़ रूपया बेकार नहीं साबित होने वाला है.

दरअसल इस फिल्म के रिलीज होने के दिन ही इस फिल्म ने काफी बड़ा और मोटा तगड़ा रिकॉर्ड बना लिया और यह फिल्म कोरोना महामारी के बाद से भारत की पहली ऐसी फिल्म बन गई है जिसने इतना ज्यादा कमाई किया है. आपको बता दें कि इस फिल्म ने अपने रिलीज के 7 दिन पूरे कर लिए हैं. ऐसे में तमाम लोग यह सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर पहले हफ्ते में फिल्म की कितनी कमाई रही है. आज के इस लेख में हम आपको फिल्म आर आर आर की पहले हफ्ते यानी कि 7 दिनों की कमाई के बारे में बताने वाले हैं.

एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म आर आर आर में साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ-साथ रामचरण भी नजर आए हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में बॉलीवुड के शानदार अभिनेता अजय देवगन के साथ-साथ चुलबुल गर्ल के नाम से फेमस आलिया भट्ट की नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें – जूनियर एनटीआर ने एसएस राजामौली को कह दिया जानवर, कहा- इसने पूरी फिल्म में दौड़ाया मुझे

हालांकि, इन दोनों बॉलीवुड सितारों का रोल काफी छोटा है. आपको बता दें कि फिल्म आर आर आर अपने बेहतरीन स्टोरी के वजह से काफी ज्यादा सफल साबित हो रही है. आपको बता दें कि फिल्म आर आर ने अपने पहले सप्ताह में सिर्फ हिंदी भाषा में 132.59 करोड़ की कमाई कर लिया है. वहीं बात करें फिल्म की वर्ल्ड वाइड कमाई की तो इस फिल्म ने अभी तक 700 करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है और कोरोना महामारी के बाद से भारत की पहली ऐसी फिल्म बन गई है जिसमें इतनी अच्छी कमाई की है.

यह भी पढ़ें – फिल्म RRR में हिन्दी आवाज के पीछे है इस कलाकार का हाथ, सब कर रहे हैं जमकर तारीफ