बीते 14 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म केजीएफ 2 पैन इंडिया लेवल पर रिलीज की गई थी. आपको दे कि फिल्म रिलीज होने के बाद से ही काफी सुर्खियों में नजर आ रही है. दरअसल, इस फिल्म रिलीज होने के बाद से मात्र 2 दिन में ही 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली थी. इतना ही नहीं सिर्फ हिंदी भाषा में इस फिल्म ने 2 दिन में सबसे 100 करोड़ से ज्यादा का कमाई कर लिया था. आपको बता दें कि इस फिल्म ने एक हफ्ते में 800 करोड़ से ज्यादा कमाई कर लिया है.

इतना ही नहीं इस फिल्म की चर्चा चारों तरफ खूब जोरो से हो रही है लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म में मेन लीड में नजर आए अभिनेता यश यानी कि रॉकी भाई के उम्मीदों के मुताबिक यह फिल्म खड़ी नहीं हो पाई है. आपको बता दें कि इस फिल्म में साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता यश रॉकी भाई के किरदार में नजर आए थे. वहीं इस फिल्म में अधीरा के किरदार में बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त नजर आए थे.

यह भी पढ़े-अमेजन प्राइम वीडियो पर मिलने वाला है एंटरटेनमेंट का तगड़ा डोज, मिर्जापुर, पाताल लोक, फैमली मैन और पंचायत समेत कई वेब सीरीज के अगले सीज़न का हुआ ऐलान

इस फिल्म में रवीना टंडन भी नजर आई थी. आपको बता दें कि इस फिल्म की सफलता के बाद से जहां लोग इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं रॉकी भाई ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि वह इस फिल्म के प्रदर्शन से खुश नहीं है. आपको बता दें कि हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अभिनेता यश ने कहा कि मैं मानता हूं कि इस फिल्म से लोगों को जितना उम्मीद थी उससे ज्यादा ही इस फिल्म ने किया है.

इतना ही नहीं प्रशांत नील के भी उम्मीद पर यह फिल्म खड़ी हुई है. रिलीज के 2 हफ्ते बीत चुके हैं बावजूद इसके यह फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है. लेकिन मुझे इस फिल्म से कहीं ज्यादा उम्मीद थी जिस पर अभी भी यह फिल्म खड़ी नहीं उतरी है. हालांकि यह फ़िल्म अभी भी सिनेमाघरों में मौजूद है ऐसे में मुझे लगता है कि शायद मेरी उम्मीदों पर भी यह फिल्म खड़ा हो जाये. आपको बता दें कि फिल्म केजीएफ 2 अभी भी सिनेमाघरों में तहलका मचा रहा है और यह फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है

यह भी पढ़े-समांथा रुथ प्रभु की वो फिल्में जिनकी वजह से आज वो बन गई हैं इतनी बड़ी सुपरस्टार