बहुत कम वक्त में ही अपनी अच्छी खासी पहचान बनाने वाले टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को टीम इंडिया का भविष्य कहा जाता है. हालांकि, उनके यहां पहुंचने में उनकी बहन का भी काफी अहम योगदान है.

ऋषभ पंत के मुताबिक अगर उनकी बहन उनका साथ नहीं देती तो वह टीम इंडिया में विकेट कीपिंग नहीं कर रहे होते बल्कि कहीं और अपना जीवन गुजार रहे होते. ऋषभ पंत की बहन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं उनकी बहन का नाम साक्षी पंत है जो दिखने में बेहद ही ग्लैमरस और खूबसूरत हैं. वह अपनी खूबसूरती की बदौलत बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती हैं.

सोशल मीडिया पर साक्षी पंत के फॉलोवर्स की संख्या हजारों में है. हाल ही में साक्षी पंत अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर चर्चा में आई हैं. साक्षी ने 7 महीने में 19 किलो वजन कम किया है और अपने शरीर को वेल मेंटेन बनाया है.

उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक वजन कम करने से पहले और बाद की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया था- जर्नी फ्रॉम फैट टू फिट. साथ ही उन्होंने लिखा, “मैं कर नहीं सकती यह धारणा अपने मन से निकालें क्योंकि आप हर कुछ कर सकती हैं.

आप भी देखिये साक्षी अपने इस नए अवतार में कितनी ग्लैमरस दिखती हैं. वहीं ऋषभ पंत भी अपनी बहन के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं ऋषभ पंत अपनी बहन के काफी करीब हैं जबकि आईपीएल के दौरान में साक्षी पंत मैच देखने जाती हैं और कई बार तो इनकी ग्राउंड से तस्वीरें भी खूब वायरल होती हैं.