सदी के महानायक के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन की उम्र 79 वर्ष हो चुकी है. हालांकि, अभी भी वह फिल्मी पर्दे पर अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आते हैं इतना ही नहीं इसके अलावा भी वह टीवी पर शोज् के जरिए लाइम् लाइट में आते रहते हैं.

अमिताभ बच्चन ने अपने बेहतरीन कैरियर के दौरान बहुत सारी यादगार फिल्मों में काम किया है. अमिताभ बच्चन की जोड़ी रेखा के साथ काफी हिट होती थी वही उस दौरान रेखा और अमिताभ बच्चन के रिलेशनशिप की खबरे भी मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरा करती थी

वहीं आज हम आपको एक ऐसा किस्सा बताने वाले हैं जब अमिताभ बच्चन से रेखा का ब्रेकअप हो गया था उस दौरान अमिताभ बच्चन से पूछा गया था कि “क्या वह रेखा के साथ काम करेंगे इस पर अमिताभ बच्चन ने बेहद ही मजेदार जवाब दिया था.

रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री रेखा और अमिताभ बच्चन लगभग 5 वर्ष तक रिलेशनशिप में रहे थे और 5 वर्ष के बाद इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था साल 1981 आते-आते इन दोनों में काफी तीखा आंकड़ा बन चुका था वहीं साल 1981 में आई फिल्म ‘सिलसिला’ में अमिताभ बच्चन और रेखा की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था

लेकिन इसी बीच जब फिल्म के डायरेक्टर ने अमिताभ बच्चन से कहा कि क्या वह रेखा के साथ काम करेंगे इस पर अमिताभ बच्चन ने कहा था कि वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को काफी अलग रखते हैं प्रोफेशनल लाइफ में वह किसी के साथ भी काम कर सकते हैं। वहीं पिछले दिनों ही बिग बी से एक रिपोर्टर ने भी मजेदार सवाल पूछ लिया था रिपोर्टर ने अमिताभ बच्चन से सवाल किया कि क्या वह फिर से अभिनेत्री रेखा के साथ काम करना चाहेंगे.

इस पर अमिताभ बच्चन ने कहा कि अगर कोई उनके पास स्टोरी लेकर आएगा और उनको स्टोरी पसंद आएगी तो वह बिल्कुल रेखा के साथ काम करेंगे, अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं. बता दें रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ बच्चन झुंड,ब्रह्मास्त्र और मेढे जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं.वहीं इन दिनों अमिताभ बच्चन केबीसी(KBC)शो में व्यस्त चल रहे हैं।