सुष्मिता सेन की 20 साल की बेटी रेनी सेन ने हाल ही में एक शॉर्ट फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की है. हाल ही में रेनी ने इन्स्टाग्राम पर अपने फैन्स के लिए आस्क मी एनीथिंग ऑर्गनाइज़ किया और फैन्स के सवालों के जवाब दिए. इस दौरान एक फैन ने उनसे पूछा, क्या आप जानती हैं कि आपकी रियल मां कौन हैं? सुष्मिता मैम बेहतरीन हैं लेकिन मैं बस जानना चाहता था. इस सवाल का रेनी ने बड़े ही प्यारे ढंग से जवाब दिया. उन्होंने कहा, मैं अपनी मां के दिल से जन्मी हूं और मुझे यही सच्चाई पता है.


इससे पहले सुष्मिता ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि रेनी 16 साल की हुई थीं तो उन्होंने बेटी से कहा था कि वो अपने बायोलॉजिकल पेरेंट्स का पता लगा सकती है जब वो 18 साल की हो जाएगी लेकिन रेनी ने इससे इनकार कर दिया था. उन्होंने सुष्मिता से कहा था कि उन्हें इस बात को जानने की कोई दिलचस्पी नहीं है. सुष्मिता ने कहा था, मैं नहीं जानती कि कोर्ट के पास रेनी के असली मां-बाप की जानकारी है या नहीं लेकिन उनके पास एक एनवलप है जो जब रेनी खोल सकती है जब वो 18 साल की हो जाएंगी. मैं उन्हें कोई गलत जानकारी नहीं देना चाहती क्योंकि मैं नहीं चाहती कि वो वहां जाए और उसका दिल टूटे. तब रेनी ने कहा था-मां आप क्यों ये सब करना चाहती हैं, मैं ये सब नहीं जानना चाहती. आपको बता दें कि रेनी सुष्मिता की गोद ली हुई बेटी हैं.

मिस यूनिवर्स बनने के बाद सुष्मिता ने 25 साल की उम्र में रेनी को गोद लिया था और बेटी की तरह उनकी परिवरिश की. इसके बाद उन्होंने एक और बेटी अलीशा को गोद लिया जिसकी भी वह रेनी के साथ परवरिश कर रही हैं. सुष्मिता 45 साल की हो चुकी हैं लेकिन उन्होंने शादी नहीं की है और बेटियों की मां की तरह परिवरिश करके खुश हैं. सुष्मिता इन दिनों मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं. दोनों लिव इन में रहते हैं और बेटियों की भी रोहमन के साथ बहुत ही बेहतरीन बॉन्डिंग है.सुष्मिता ने पिछले साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज आर्या से अपना डेब्यू किया था जो कि सुपरहिट साबित हुई थी.