बॉलीवुड की दिग्गज और मशहूर अभिनेत्रियां रेखा और काजोल (Rekha and Kajol Photoshoot)ने एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से भी बेहूदा फोटोशूट करवाया था. करीब 26 साल पहले इन दोनों एक्ट्रेस ने एक ही कपड़े में बिना कुछ पहने फोटोशूट करवाया था.

आपको बता दें कि रेखा और काजोल के ये फोटोशूट तब का है जब लोग ऐसे फोटोशूट के बारे में सोच भी नहीं सकते थे. दोनों एक्ट्रेस पर संस्कृति भंक करने का आरोप लगा था. काजोल और रेखा के इस फोटोशूट से इंडस्ट्री में काफी बवाल हुआ था, उस दौरान ऐसा फोटोशूट करवाने के लिए हिम्मत होनी चाहिए थी.

 

रेखा और काजोल ने 26 साल पहले करवाया था फोटोशूट

दरअसल, रेखा और काजोल ने 26 साल पहले यानी 1996 में सिने ब्लिट्स मैगजीन के लिए ऐसा फोटोशूट करवाया था. इन दोनों एक्ट्रेस का मैगजीन के फ्रंट पेज पर फोटो छापा गया था. दोनों ने एक ही कपड़े में अंदर बिना कुछ पहने एक दूसरे से लिपट कर फोटोशूट करवाया था.

आपको बता दें कि रेखा और काजोल के इस फोटोशूट पर काफी आलोचनाएं उठी थी. ये दोनों एक्ट्रेस अपने बेहूदा फोटोशूट के चलते काफी चर्चा में बनी हुई थी, और साथ ही दोनों अदाकराओ पर संस्कृति से खिलवाड़ करने के आरोप भी लगे थे.

साल 2018 में काजोल ने फोटोशूट को किया याद

बता दें कि काजोल और रेखा पर भले ही आलोचनाएं उठी हो, लेकिन इन दोनों अदाकराओ को कोई भी असर नहीं पड़ा था. रेखा और काजोल साल 2018 में एक बार फिर से  प्रियंका और निक जोनस की शादी में मिली थी. तब काजोल ने अपने इस फोटोशूट को लेकर रेखा से माफी हसी मजाक किया था.

आपको बता दें कि काजोल ने अपने करियर की शुरुआत साल 1992 में फिल्म “बेखुदी” से किया था. हालांकि काजोल को साल 1993 में आई फिल्म “बाजीगर” से जाना जाता है. तब इस दौरान रेखा एक बड़ी सुपरस्टार हुआ करती थी.

 

ये भी पढ़े: जब काजोल के दोस्त शाहरुख खान ने की आमिर से उनकी बुराई, कहा था उसके साथ काम मत करना वो…..