rekha and imran khan

ये तो आप सब जानते हैं कि बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता काफी पुराना हैं, चाहे फिर दीपिका और धोनी का रिलेशन हो या फिर दीपिका और युवराज का या फिर भारतीय कप्तान विराट कोहली की अनुष्का शर्मा से शादी।

rekha and imran khan

बता दें बॉलीवुड का रिलेशन सिर्फ इंडियन क्रिकेट टीम से साथ ही नहीं ब्लकि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ भी है। और एक समय तो ऐसा भी आया था जब बॉलीवुड ऐक्ट्रिस रेखा और उस समय पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान इमरान खान जो मौजूदा समय में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री हैं के साथ शादी भी होने वाली थी। लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ जिसके वजह से रेखा की शादी इमरान खान से नहीं हो पाई और फिर रेखा ने साल 1990 में दिल्ली के बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल के साथ शादी कर ली। हालांकि कुछ समय बाद रेखा के पति ने आत्महत्या कर लिया और फिर से रेखा अकेली हो गई।

rekha and imran khan

बता दें अभी कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर साल 1985 की एक अखबार का पेज वायरल हुआ था, उस अखबार की माने तो रेखा और इमरान एक दूसरे से शादी करने वाले थे।

बता दें उस अखबार की कटिंग के अनुसार रेखा और इमरान एक दूसरे को डेट किया करते थे, और दोनों काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे थे। रेखा ने इमरान से शादी के बारे में अपनी माँ से भी बात की थी और उनकी माँ ने इमरान खान को रेखा के लिए पसंद भी कर लिया था।

rekha and imran khan

आगे इस अखबार के अनुसार ये भी मालूम पड़ता है कि उस समय इमरान ने काफी हैरान करने वाला एक ब्यान दिया था, इमरान ने कहा था कि इन ऐक्ट्रिसों के साथ मैं कुछ समय तक रिलेशन में रह सकता, और ऐसा करना मुझे पसंद है लेकिन मैं इन लोगों के साथ शादी कर सकता है।