पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के बेहद ही टैलेंटेड और शानदार अभिनेता माना जाते है. पंकज त्रिपाठी ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है. हालांकि, पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म शेर दिल द पीलीभीत सागा को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं और इस फिल्म के. प्रमोशन में पंकज त्रिपाठी काफी ज्यादा व्यस्त चल रहे हैं वही देश में इस समय अग्निपथ स्कीम को लेकर काफी ज्यादा विरोध हो रहा है. दरअसल, हाल ही में केंद्र सरकार ने अग्निपथ स्कीम लांच किया था और इस स्कीम का विरोध लगातार जोरों शोरों से हो रहा है.

जी हां युवा इस स्कीम का विरोध खूब जोरो से कर रहे हैं और ऐसे में कई जगह ट्रेन जलाने और बसे जलाने की खबरें भी सामने आ रही हैं. आपको बता दें कि जैसे ही केंद्र सरकार द्वारा अग्निपथ स्कीम की घोषणा की गई तो युवा भड़क गए, ऐसे में युवाओं ने काफी ज्यादा विरोध प्रदर्शन किया और तो और बिहार में कई युवाओं ने ट्रेन रोक दिया और तो और बसों को भी जलाना शुरु कर दिया. जिसके बाद से इस बात की जानकारी जैसे ही पंकज त्रिपाठी को हुई तो पंकज त्रिपाठी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सबसे अपील की है और कहा है शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन करें.

यह भी पढ़े-उर्फी जावेद ने बारिश में भीगते हुए बदले अपने कपड़े, वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, पंकज त्रिपाठी ने सारे युवाओं से अपील करते हुए शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन करने की बात कही है. पंकज त्रिपाठी का कहना है कि इस देश में सबका अधिकार है विरोध करना और प्रदर्शन करना, लेकिन शांतिपूर्ण तरीके से विरोध और प्रदर्शन करना चाहिए. सरकार की संपत्ति को बिल्कुल भी नुकसान ना पहुंचाएं क्योंकि वह संपत्ति देश की संपत्ति है अगर आप किसी सरकार की संपत्ति जला रहे हैं इसका मतलब आप देश की संपत्ति जला रहे हैं. लोकतंत्र में सबका अधिकार होता है विरोध करने का लेकिन शांतिपूर्ण तरीके से विरोध करना चाहिए.

हमारा देश एक लोकतांत्रिक देश है और यहां हर किसी को आजादी है बोलने की और अपनी बातें रखने की ऐसे मैं आपको शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन करना चाहिए जो कि उचित होगा. आपको बता दें कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद से काफी लोग पंकज त्रिपाठी की तारीफ कर रहे हैं और धीरे-धीरे युवा भी अब और शांति का मार्ग अपना रहे हैं. वहीं केंद्र सरकार ने भी इस योजना में कुछ संशोधन कर दिया है जिसके बाद से काफी ज्यादा युवा शांत हो गए हैं लेकिन अभी भी काफी युवा इस स्कीम के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं और इस स्कीम को सरकार से वापस लेने की बात कर रहे हैं. अब देखना यह है कि क्या सरकार कृषि कानून की तरह इस स्कीम को भी वापस लेती है या नहीं.

यह भी पढ़े-यह है बॉलीवुड के सबसे ताकतवर हीरो, एक ने तो कंधे पर ही उठा ली थी बाइक