अपने दौर की सुपर हिट जोड़ियों की लिस्ट में शुमार रही शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय की जोड़ी आज भी जब एक साथ होती है, तो माहौल बन जाता है. लोग इन्हें हमेशा से ही एक साथ देखना पसंद करते हैं. एक समय था जब इन दोनों के प्यार के किस्से बॉलीवुड की गलियों में बेहद आम होते थे. शत्रुघ्न और रीना रॉय ने कई साल दर्शकों का मनोरंजन किया, और लोग उन्हें जितना फिल्मी पर्दे पर देखना पसंद करते थे उतना ही इन्हें असल जिंदगी में भी एक होते देखना चाहते थे.

और यह दोनों आपस में शादी भी करना चाहते थे लेकिन किसी कारण से इन दोनों की शादी नहीं हो पाई जिसके बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने पूनम सिन्हा से शादी कर ली और रीना रॉय ने कुछ समय के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान के साथ मुस्लिम रीति-रिवाजों से शादी रचाई.

यह शादी कुछ दिन तक तो ठीक चली लेकिन कुछ समय बाद इन दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई. बता दें, रीना रॉय और मोहसिन खान की एक बेटी भी है जिसका नाम जन्नत है. रीना रॉय ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें उनके पति ने झगड़ा करके घर से बाहर निकाल दिया था, जिसके बाद उनकी मदद करने के लिए कोई भी तैयार नहीं था लेकिन रीना बताती हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा की वजह से ही आज वो जीवित हैं.

रीना कहती हैं कि अगर उस समय शत्रुघ्न मेरी मदद नहीं करते तो शायद मैं भी नहीं जानती मेरा क्या होता. बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने ही पाकिस्तान के राष्ट्रपति से अपील करके रीना रॉय को कुछ पैसा दिलवाने की मांग की थी, क्योंकि शत्रुघ्न सिन्हा और पाकिस्तान के राष्ट्रपति आपस में एक अच्छे दोस्त थे और इसी वजह से रीना रॉय को बेटी के पालने के लिए कुछ पैसा मिल गया और उन्हें सिक्योरिटी भी मिली. वर्तमान समय की बात करें तो रीना रॉय अपनी बेटी के साथ ही अपनी लाइफ बिता रही हैं. और अक्सर वह सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं.