बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में कई सारे एक्टर ऐसे होते हैं जो कुछ ही फिल्मों में काम करते हैं और रातों-रात बॉलीवुड की दुनिया से दूर हो जाते हैं इन्हीं अभिनेत्रियों में से एक हैं रीना रॉय. आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे कि कैसे रीना रॉय ने 15 साल की उम्र में एक 40 साल के एक्टर के साथ बेहद ही बोल्ड सीन दिए थे जिसे लेकर काफी बवाल हो गया था.

When reena roy was ready for bold scene in film jaruratफ़िल्म “जरूरत” से अपने करियर की शुरूआत करने वाली रीना रॉय ने इस फिल्म में असित सेन के साथ काफी खतरनाक सीन दिए थे. बता दें, कि इस फिल्म में रीना रॉय के साथ कई सीनियर एक्टर भी काम कर रहे थे वहीं इस फिल्म से रीना रॉय को काफी लोकप्रियता भी मिली थी साथ ही लोगों ने इन्हें काफी ट्रोल भी किया था, यहां तक कि लोगों ने तो इन्हें “जरूरत गर्ल” का टैग भी दे दिया था.

100 से ज्यादा फिल्मों में काम करने वाली रीना रॉय पिछले काफी समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर है लेकिन अक्सर वह सुर्खियों में बनी रहती हैं और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर हमेशा ही लाइम-लाइट में छाई रहती हैं.

अपने फिल्मों के साथ रीना रॉय अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं. बता दें कि रीना रॉय शत्रुघ्न सिन्हा के साथ रिलेशनशिप में रही थीं उस दौरान भी उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी. उसके बाद रीना रॉय ने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान के साथ शादी करली थी और पाकिस्तान में ही रहने लगी थीं.

Reena Roy Wiki, Age, Family, Biography, etc | wikibionवर्तमान समय की बात करें तो रीना रॉय भारत में अपने बच्चों के साथ रहती है और उनका मोहसिन खान से तलाक भी हो चुका है. वहीं उनकी एक जिंदगी में एक समय ऐसा भी आया था जब फिल्मों में बोल्ड सीन देने के बाद वह काफी डिप्रेशन में चली गई थीं लेकिन अच्छी बात यह थी कि उन्होंने अपने आप को कंट्रोल किया था और अपनी छवि में सुधार किया था उसके बाद कई सारी फिल्मों में काम किया और फिर अपनी एक अलग ही पहचान कायम की.