टीवी सीरियल की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई इन दिनों काफी सुर्खियों में है. दरासल नागिन 6 को लेकर रश्मि देसाई खूब चर्चे में है. वही बीते कुछ दिनों पहले रश्मि देसाई और नेहा भसीन का गाना ‘ परवाह ‘ भी रिलीज हुआ है जो लोगो ने खूब पसंद किया. परवाह गाने के सिलसिले में हाल ही में रश्मि देसाई ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन को अपना इंटरव्यू दिया.

अपने इस दिए इंटरव्यू में रश्मि देसाई ने नसीर अपने करियर बल्के अपने और उमर रियाज़ के रिश्ते के बाड़े में भी चुप्पी तोड़ी. उन्होंने बात चीत करते हुए कहा के लोग उनके और उमर रियाज़ के रिश्ते को खूब पसंद करते है. लेकिन आगे उन्होंने ऐसा कहा के आप सुन कर हैरान हो जाएंगे.

अपने और उमर रियाज़ के बीच क्या है रिश्ता ?

रश्मि देसाई ने अपने दिए इस इंटरव्यू में कहा के उमर रियाज़ के जिंदगी में कोई और है. आरजे सिद्धार्थ कन्नन ने ऐसा सवाल पूछा जो रश्मि देसाई के सब फैंस जान न चाहेंगे. आरजे सिद्धार्थ कन्नन ने रश्मि देसाई और उमर रियाज़ के बॉन्डिंग ने पूछा. इसके जवाब में रश्मि देसाई ने कहा ” मुझे ऐसा लगता है उमर की जिंदगी के कोई और है, वो अपनी जिंदगी को लेकर काफ़ी पर्सनल है और हम इस बाउंड्री का सम्मान करते है.

यह भी पढ़ें – एक्स ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान ने रश्मि देसाई पर लगाए आरोप, कहा उसे मेरे बारे में

मुझे लगता है मेरे और रियाज़ की जोड़ी को लोग पसंद करते है मैं सम्मान करती हूं, लेकिन हम केवल एक अच्छे दोस्त है”. रियाज़ संग अपनी बाउंडिंग पर रश्मि देसाई ने कहा ” जिस तरह हमारा यानी रश्मि देसाई और उमर रियाज़ की की बॉन्डिंग है हम लड़ते बहुत है, हर बात में हमारी असहमति होती है, था तक के आप नेहा से भी सवाल कर सकते है, जब भी हम साथ बाठते है, हमारी सबसे ज्यादा लड़ाई होती है. हम दोस्त बहुत अच्छे हैं.

यह भी पढ़ें – आर्थिक तंगी के चलते 16 की उम्र में पढ़ाई-लिखाई छोड़कर कमाने निकल पड़ी थीं रश्मि देसाई, आज है इतनी संपत्ति की मालकिन