बिग बॉस टी वी का मशहूर शो है. सलमान खान के द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो को देशभर से भरपूर प्रेम मिलता है. हर बार इस शो में देश के कोने-कोने से कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट करते हैं. वहीं बिग बॉस सीजन 13 से पॉपुलर हुए अरहान खान और रश्मि देसाई इन दिनों अपनी रिलेशनशिप की खबरों को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं. ज्ञात हो कि बिग बॉस 13 में सलमान खान ने खुद नेशनल टीवी पर कहा था कि अरहान खान दो बच्चों के पिता हैं और उनकी शादी भी हो चुकी है. इस बात पर रश्मि देसाई ने बेहद ही चौकाने वाला रिएक्शन दिया था.

रश्मि ने कहा था कि उन्हें इसके बारे में बिल्कुल नहीं पता है और वह अरहान खान से बेहद प्यार करती हैं. वही बिग बॉस 15 में भी यह किस्सा नजर आ रहा है. हाल ही में आई एक एपिसोड में देखा गया है कि इस बात का एक बार फिर से जिक्र चालू हो गया है.

बता दें, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अरहान खान ने कहा है कि इस शो को मेरे परिवार वाले भी देखते हैं और इस दौरान रश्मि देसाई का इस तरह से पुरानी बातों को निकाल कर सामने लाना गलत बात है. मैं अब पास्ट से मूव ऑन कर चुका हूं लेकिन फिर भी इस तरह से मेरे साथ किया जा रहा है.

गौरतलब हो कि रश्मि देसाई और अरहान खान लगभग डेढ़ साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे, और उस दौरान रश्मि देसाई ने कहा था कि उनकी मुलाकात अरहान खान से बिग बॉस में आने से 3 महीने पहले ही हुई है. वहीं इस बात का जवाब भी अरहान खान ने दिया है. उन्होंने कहा कि उस दौरान इसने कुछ और कहा था और अब कुछ और कह रही है. यह मेरी पर्सनैलिटी को गिराना चाहती है. आगे अरहान खान ने कहा कि रश्मि देसाई ने नेशनल टीवी पर देश की जनता के सामने झूठ बोला है. यह बिल्कुल गलत बात है.

इन दिनों बिग बॉस का 15वां सीजन टीवी पर धमाल मचा रहा है. वहीं शो को हमेशा की तरह ही सलमान खान होस्ट करते नजर आ रहे हैं. लेकिन इस बार इस शो में लड़ाई झगड़े काफी ज्यादा देखने को मिल रहे हैं.