रश्मि देसाई बॉलीवुड की एक शानदार अभिनेत्री मानी जाती है. आपको बता दें कि इन दिनों रश्मि देसाई काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल रश्मि देसाई को नागिन 6 के मेकर्स इस शो में वापसी करने वाले हैं. जी हां इस समय यह खबर पूरे सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है.

आपको बता दें कि इससे पहले भी रश्मि देसाई कई सीरियल में नजर आ चुके हैं और अब उनकी एंट्री नागिन 6 में देखकर फैंस काफी ज्यादा हैरान हो रहे हैं. दरअसल, रश्मि देसाई को लेकर यह कयास लगाया जा रहा है कि इस सीजन में रश्मि देसाई को लाल नागिन के किरदार में एंट्री कराई जाएगी. हालांकि यह खबर पूरी तरह से अभी कंफर्म नहीं हुआ है. लेकिन अगर ऐसा होता है तो रश्मि देसाई और बिग बॉस विनर तेजस्वी प्रकाश को एक ही साथ फिर से देखने को मिलेगा जो फैंस के लिए काफी ज्यादा खुशखबरी की बात है.

आपको बता दें कि इस बीच एक और खबर सामने निकल कर आ रही है कि इस सीरियल में रश्मि देसाई को मेन लीड में नज़र आने वाली बिग बॉस विनर तेजस्वी प्रकाश से ज्यादा फीस दी गई है. जिसके बाद से फैंस हैरान हो गए हैं कि आखिर रश्मि देसाई को लीड रोल में नजर आने वाली तेजस्वी प्रकाश से ज्यादा फीस क्यों दे दी गई.

आपको बता दें कि इससे पहले भी सोशल मीडिया पर यह खबर आ रही थी कि हाल ही में रिलीज हुए कंगना के लॉक अप शो में रश्मि देसाई नजर आने वाली हैं. हालांकि, ऐसा नहीं हुआ लेकिन इस बीच अब यह खबर आ रही है कि रश्मि देसाई नागिन 6 में नागिन बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी हैं.

आपको बता दें कि इस बात को लेकर एक सोशल मीडिया यूज़र ने में मस्ती भरा ट्वीट किया है. दरअसल एक यूज़र ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि तेजस्वी प्रकाश, रश्मि देसाई के एंट्री से काफी ज्यादा नाराज चल रही हैं. दरअसल इस बात के लिए उन्होंने प्रोडक्शन हाउस से लड़ाई भी कर ली है कि आखिर रश्मि देसाई को मेकर्स उनसे 3 गुना ज्यादा फीस क्यों दे रहे हैं जबकि लीड रोल में वह हैं. इतना ही नहीं तेजस्वी प्रकाश मैकर्स से लड़ाई करते-करते पूल में कूद गई. आपको बता दें कि इस यूजर के इस ट्वीट पर काफी लोग हंसने वाली इमोजी कमेंट कर रहे हैं.