साल 1983 वर्ल्ड कप के ऊपर बनी फिल्म 83 को रिलीज हुए 14 दिन का समय बीत चुका है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म को दर्शकों ठीक-ठाक रिस्पॉन्स दे रहे हैं। यह फिल्म अच्छा खासा कलेक्शन बटोर रही है लेकिन कोरोनावायरस की वजह से इस फिल्म के कलेक्शन पर काफी असर पड़ा है।

अभी तक यह फिल्म 97 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है और अनुमान लगाया जा रहा है कि इस हफ्ते के पूरे होते तक यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। हाल ही में आई रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने गुरुवार के दिन 8 करोड़ की कमाई की है और इसके साथ ही इस फिल्म की कुल कलेक्शन 97 करोड़ के आसपास पहुंच गई है। हालांकि, कोरोनावायरस की वजह से इस फिल्म की कमाई पर बेहद असर पड़ रहा है क्योंकि सिनेमाघरों में थिएटर कैपेसिटी 50 परसेंट कर दी गई है।

बता दें, कबीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1983 वर्ल्ड कप की कहानी के ऊपर बनी है इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की किरदार में नजर आए हैं जबकि दीपिका पादुकोण इस फिल्म में उनकी पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में दिखाई दी हैं। यह फिल्म 24 दिसंबर को 3000 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हुई थी।

जानकारी के लिए बता दें, यह फिल्म तमिल तेलुगु कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज हुई है। इस फिल्म के दूसरे किरदारों की बात करें तो इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, साहिल खट्टर, हार्डी संधू, एमी विर्क, चिराग पाटिल और दिनकर शर्मा जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिकाओं में मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें – 83 ही नहीं इसके बाद 2011 के वर्ल्ड कप पर भी बनेगी फिल्म? डायरेक्टर कबीर खान ने की घोषणा

यह भी पढ़ें – क्या आपको पता है? रणवीर सिंह नहीं बल्की ये एक्टर था “83” के लिए मेकर्स की पहली पंसद