इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद को तो आप सभी बहुत अच्छे से जानते होगे. उर्फी अपने अनोखे ड्रेसिंग स्टाइल से हर तरफ छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी इनकी लाखों में फॉलोअर्स हैं, अपने बोल्डनेस से हर तरफ उर्फी अपना जलवा बिखेरती हुई नजर आती रहती हैं.

बता दें कि उर्फी जावेद अपनी ड्रेसिंग स्टाइल के साथ साथ अपनी बोल्डनेस को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं. उर्फी के दुनिया भर में लाखों फैंस हैं, इसी बीच बॉलीवुड के सुपर स्टार रणवीर सिंह ने भी ऊर्फी जावेद को तारीफ के पुल बांध दिए हैं.

शो कॉफी विद करण में रणवीर सिंह ने को उर्फी की तारीफ

आपको बता दें कि बॉलीवुड के फिल्म मेकर करण जौहर का शो हालही में रिलीज हुआ हैं. शो के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने सबसे पहले शिरकत की थी. शो के बीच करण ने सवाल करते हुए रणवीर से पूछा था कि कौन अपने कपड़े रिपीट नहीं करता हैं? इसका जवाब देते हुए रणवीर ने फटाक से उर्फी जावेद का नाम ले लिया था.
हालांकि रणवीर ने सही ही कहा हैं, उर्फी जावेद हर रोज अपने न्यू ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर कैमरे में नजर आती हैं. वो अपनी ड्रेस रिपीट भी नहीं करती हैं, जो एक बार पहन लिया वो दुबारा नहीं पहनती हैं. इनके फैंस भी इन्हे इसी अंदाज में देखना बेहद पसंद भी करते हैं.

यह भी पढ़े करण जौहर नहीं बल्कि ये स्टार करेगा BIGG BOSS OTT दूसरा सीज़न होस्ट, सामने आयी बड़ी अपडेट

उर्फी भी अपने बोल्डनेस को लेकर कभी कभी होती है ट्रोल

आपको बता दें कि उर्फी जावेद अपनी बोल्डनेस को लेकर सोशल मीडिया पर कभी कभी ट्रोल भी होती हैं, लेकिन उर्फी को इन सब चीजों से फरक नहीं पड़ता हैं. वो अपनी लाइफ खुल कर जीना चाहती हैं. अब चाहे कोई इन्हे ट्रोल करे या न करे उर्फी हमेशा कमरे पर बोल्ड ड्रेस में ही नजर आती हैं.
आपको बता दें कि उर्फी जावेद ने कई टीवी सीरियल भी किए हैं. इन्होंने “ये रिश्ता क्या कहलाता है”, “जीजी मां” और “चंद्रा नंदिनी” जैसे कई सुपर हिट सीरियल्स में काम भी किया हैं. इन सब के बाद उर्फी जावेद “बिग बॉस” के ओटीटी में भी शामिल हो चुकी हैं.

गौरतलब है कि उर्फी जावेद ज्यादत सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. उर्फी जावेद ने गूगल एशियन टॉप सर्च की लिस्ट में भी शामिल हो गई हैं. इन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस “किआरा आडवाणी” और “कंगना रौनत” जैसी कई स्टार्स को भी पिछाड़ दिया हैं.

यह भी पढ़े फिल्म फ्लॉप हो जाने के बाद कंगना का फूटा गुस्सा, कह गईं बड़ी बातें.