बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह अभी अपने न्यूड्स फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. रणवीर अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल तो कभी अपनी फिल्मों से हमेशा चर्चा में रहते हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए कहा था कि वो एक्टर से पहले एक एड एजेंसी में कॉपी राइटर का काम करते थे.

बता दें कि रणवीर सिंह बहले ही अपने करियर की शुरुआत कॉपी राइटर से की हो, लेकिन उन्होंने बहुत ही कम वक्त में एक बड़ी उपलब्धि हासिल की हैं. एक्टर ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लाखों दिलों को जीत लिया है. इन्होंने “बाजीराव मस्तानी, रामलीला और पद्मावत” जैसी कई सुपरहिट फिल्में भी की हुई हैं. आज हम आपको बताएंगे कि रणवीर सिंह के पास कुल कितने संपत्ति है.

रणवीर सिंह का नेटवर्थ

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादातर एक्टर और एक्ट्रेस अपनी फिल्मों या एडवरटाइजमेंट से ही पैसा कमाते हैं. तो वहीं कुछ एक्टर्स पर्सनल बिजनेस भी करते हैं. बात करे एक्टर रणबीर सिंह कि तो रणवीर अपनी फिल्मों और एडवरटाइजमेंट से ही तगड़ी कमाई करते हैं.

रिपोर्ट्स की माने तो रणवीर अपनी एक फिल्म का लगभग 10 से 12 करोड़ रुपए तक चार्ज करते हैं. वहीं विज्ञापन से भी रणवीर तगड़ी कमाई कर लेते हैं. सेलिब्रेटी नेटवर्थ वेबसाइट के मुताबिक, रणवीर सिंह का टोटल नेटवर्थ लगभग 30 मिलियन डॉलर यानी 240 करोड़ रुपए हैं.

रणवीर रखते है कई आलीशान बंगले और कारें

आपको बता दें कि रणवीर सिंह के पास मुंबई में 8 करोड़ के अपार्टमेंट के साथ साथ 15 करोड़ रुपए का सी फेसग फ्लैट भी मौजूद हैं. इन सब के बाद भी रणवीर का गोवा में एक आलीशान बंगला है जिसकी कीमत लगभग 15 करोड़ रुपए तक की है. हाल ही में रणवीर ने अपने लिए और दीपिका के लिए सलमान खान की गैलेक्सी के बाजू में 119 करोड़ रुपए का घर खरीदा हैं.

आपको बता दें कि रणवीर सिंह को कार का भी बड़ा शौक हैं, इनके पास कई महंगी और लग्जरी कारें भी मौजूद हैं. इनके पास जगुआर एक्सएलजे, मर्सिडीज बेंज ई क्लास, मर्सिडीज जी एल एस 600, लंबोर्गनी, टोयटा लैंड क्रूजर और एस्टन मार्टिन रैपिड एस जैसी कई लग्जरी कारे हैं.बता दें कि रणवीर के पास 65 लाख की कीमत के करीब एक हजार शोज का कलेक्शन भी हैं.

 

ये भी पढ़े: फिल्म शक्तिमान में सुर्खियां बटोरते नजर आएंगे रणवीर सिंह,मेकर्स ने बताया सबकुछ