रणवीर सिंह बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता हैं. इन दिनों रणवीर सिंह अपनी फिल्म जयेशभाई जोरदार को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, बीते 13 मई को रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रणवीर सिंह की एक्टिंग तो लोगों को काफी ज्यादा अच्छा लग रही है. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. रिलीज के 2 दिन में इस फिल्म ने मात्र 7.25 करोड़ की कमाई की है. लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म से पहले रणवीर सिंह बॉलीवुड में कई सुपर हिट फिल्में दे चुके हैं. आज के इस लेख में हम आपको रणवीर सिंह के जोरदार कमाई करने वाली फिल्म के बारे में बताने वाले हैं.

बैंड बाजा बारात

रणवीर सिंह ने साल 2010 में बैंड बाजा बारात फिल्म से डेब्यू किया था और रणवीर सिंह की डेब्यू फिल्म सेमी हिट फिल्म साबित हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 17.08 करोड़ की कमाई की थी.

गोलियों की रासलीला राम-लीला

फिल्म रामलीला काफी ज्यादा विवादित फिल्म रही थी. दरअसल, इस फिल्म के नाम को लेकर काफी ज्यादा विवाद हुआ था. जिसके बाद मेकर्स ने इस फिल्म का नाम बदलकर गोलियों की रासलीला राम-लीला कर दिया था. यह फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 166.33 करोड़ की कमाई की थी.

बाजीराव मस्तानी

फिल्म बाजीराव मस्तानी साल 2015 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ-साथ इनकी पत्नी दीपिका पादुकोण भी नजर आई थी. इस फिल्म की शुरुआत तो काफी स्लो हुई थी और इस फिल्म ने अपने पहले दिन मात्र 12.80 करोड़ की कमाई की थी. लेकिन यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 184.20 करोड़ की कमाई की थी.

यह भी पढे़-टीवी के दुनिया में फिर से वापसी करने जा रही हैं उतरन की इच्छा, इस शो में आयेंगी नज़र

पद्मावत

फिल्म पद्मावत साल 2018 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर नजर आए थे. इस फिल्म में रणवीर सिंह नेगेटिव किरदार में नजर आए थे. इस फिल्म ने पहले दिन ही 24 करोड़ की कमाई की थी. बात करें इस फिल्म के कुल कलेक्शन की तो इस फिल्म ने 300.15 करोड़ की कमाई की थी.

सिम्बा

फिल्म सिंबा 20 साल 2018 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने अपने शुरुआती दिन ही 20.72 करोड़ की कमाई किया था. बात करें इस फिल्म के टोटल कलेक्शन की तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 240.31 करोड़ की कमाई की थी.

गली ब्वॉय

फिल्म गली ब्वॉय साल 2019 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट नजर आई थी. इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 19.40करोड़ का बिजनेस किया था. इस फिल्म की कुल कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 140.25 करोड़ की कमाई की थी.

यह भी पढे़-जब खुद से 18 साल बड़े अजय देवगन के पर दिल हार बैठी थीं कंगना रनौत, बाद दर्दनाक हुआ था रिश्ते का अंत