बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता रणवीर सिंह और बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण ने साल 2018 में शादी की थी. इनकी शादी शानदार तरीके से हुई थी वहीं इनकी शादी के चर्चे देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी हुए थे.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी को बॉलीवुड की फेवरेट कपल्स में शामिल किया जाता है.
बताया जाता है कि एक फिल्म में काम करने के दौरान दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक दूसरे के करीब आए थे. शाही अंदाज से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की हुई इस शादी को अब तक 3 साल हो चुके हैं और यह दोनों काफी खुश हैं.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह से जुड़ा एक किस्सा भी काफी मशहूर है. बताया जाता है कि एक बार एक फिल्म की शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह को दीपिका पादुकोण के साथ किसिंग सीन करना था लेकिन किसिंग सीन खत्म होने के बाद भी रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण को किस करते रहे थे और डायरेक्टर के कट कहने के बाद भी वह अलग नहीं हटे जिसके बाद शूटिंग के समय बवाल खड़ा हो गया हालांकि, दीपिका पादुकोण ने इस पर कोई आपत्ति नहीं जताई तो यह विवाद वहीं थम गया.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हिंदी सिनेमा के दिग्गज निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला’ में पहली बार काम किया था. दोनों की जोड़ी खूब पसंद की गई थी, वहीं फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया और सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म में एक से जोड़ी को काफी पसंद किया गया था और इस फिल्म के बाद से ही फ़ैन्स इनके रिश्ते की अफेयर की खबरों को सच मानने लगे थे.

इसी फिल्म से जुड़ा एक सीन काफी सुर्खियों में रहा था. कहा जाता है कि इस फिल्म को करने के दौरान रणवीर सिंह और दीपिका इतने बहक जाते थे कि वह डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी अपने सिन में डूबे रहते थे.