दिसंबर के महीने में कई फिल्में रिलीज हुई हैं. यह महीना सिनेमाप्रेमियों के लिए काफी मजेदार रहा है. वहीं अभी इस महीने में कई फिल्में और रिलीज होने वाली है. वहीं रणवीर सिंह की फिल्म 83 को लेकर दर्शकों में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है और फिल्म को रिलीज होने से पहले ही इस फिल्म के करोड़ों के टिकट बुक हो चुके हैं.

हाल ही में पुष्पा द राइज (Pushpa The Rise) और स्पाइडर मैन नो वे होम (Spiderman No Way Home) जैसी फिल्में जलवा दिखाती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं दिसंबर के महीने में जर्सी और 83 जैसी फिल्में भी रिलीज होने वाली है. लेकिन 83 फिल्म का क्रेज लोगों पर देखते ही बन रहा है और रिलीज डेट से पहले ही इस फिल्म के 10 करोड़ से ज्यादा के टिकट बुक हो चुके हैं. और रीलीज से पहले ही फिल्म ने 10 की कमाई कर ली है.

बता दें हाल ही में इस बात की जानकारी फिल्म के मेकर्स ने दी है. माना जा रहा है कि फिल्म रिलीज होने से पहले ही 15 करोड़ की कमाई कर सकती है. 19 दिसंबर रविवार शाम को इस फिल्म के 15 हजार से अधिक टिकट बिक गए. इस ट्रेंड के हिसाब से देखें तो फिल्म एडवांस टिकटों से ही 10 करोड़ से अधिक रुपये कमा लेगी. फिल्म क्रिसमस से एक दिन पहले रिलीज हो रही है तो ऐसे में फिल्म की उसी दिन की सेल भी जबरदस्त होने की उम्मीद है.

एडवांस टिकटों के जरिए अंदाजा लगाया जाए तो यह फिल्म अच्छा खासा बिजनेस कर सकती है..वहीं कोरोनावायरस के बाद इस फिल्म का इस तरह से क्रेज देखते ही बन रहा है. बता दें इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण नजर आ रही हैं और यह फिल्म 83 वर्ल्ड कप विजेता कपिल देव और उनके जीवन पर बनी है. इस फिल्म में 1983 वर्ल्ड कप जीत की कहानी को भी दिखाया गया है.