बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता रणवीर सिंह आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. रणवीर सिंह ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. रणबीर सिंह अपने बेहतरीन स्टाइलिश अंदाज के वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं. हालांकि, इन दिनों रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म जयेशभाई जोरदार के वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं.

दरअसल, रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म जयेशभाई जोरदार की ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है लेकिन इस ट्रेलर के बाद से यह फिल्म काफी ज्यादा विवादों में नजर आ रहा है और इस विवादों को देखकर लग रहा है कि इस फिल्म के रिलीज डेट को टाल दिया जाएगा. आखिर क्या है रणवीर सिंह के फिल्म जयेशभाई जोरदार के ट्रेलर में कि लोग इसका विरोध कर रहे हैं. आगे आपको इस लेख में बताने वाले हैं.

बॉलीवुड के शानदार अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इतना ही नहीं रणवीर सिंह इस फिल्म के प्रमोशन में काफी ज्यादा बिजी चल रहे हैं. दरअसल, फिल्म जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह के साथ अभिनेत्री शालिनी पांडे भी नजर आ रही हैं. यह फिल्म अपकमिंग 13 मई को रिलीज होने वाली है. हालांकि, इस फिल्म का ट्रेलर जैसे ही रिलीज हुआ तो इस ट्रेलर को देखकर लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया.

दरअसल, इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि रणवीर सिंह का किरदार जयेशभाई के माता-पिता अपनी बहू को बच्चे पैदा होने से पहले ही उसके लिंग की जांच करवाने के लिए ले जाते हैं और ट्रेलर का यह सीन लोगो को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है क्योंकि यहां कानून के खिलाफ है. ऐसा करना भारत में जुर्म है और यही कारण है कि लोग इसका विरोध कर रहे हैं. इतना ही नहीं यह मामला हाई कोर्ट भी पहुंच गया है. जी हां वकील पवन पाठक ने इस फिल्म को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका भी दायर कर दिया है.