बॉलीवुड के स्टार रणवीर सिंह इस समय शो ‘द बिग पिक्चर’ को होस्ट करके सुर्खियां बटोर रहे है. इस शो में कई बड़े एक्ट्रेस और एक्ट्रर भी आ चुके है. साल की शुरूआत में हीरो न.1 गोविंदा की एंट्री हुई, तो रणवीर सिंह भावुक हो गए. और तो और रणवीर उनके पैरो में गिर कर रोने लगे, और कहा कि मेरे भगवान आज हमसे मिलने आए हैं.

आप को बता दें कि रणवीर सिंह अपने भगवान कहने वाले गोविंदा के बहुत बड़े फैन हैं. रणवीर सिंह फिल्म इंडस्ट्री के हीरो न.1 गोविंदा को अपना भगवान मानते हैं, और रणवीर अपने बचपन से ही उनके बहुत बड़े फैन रहे है. हालांकि आप सभी की जिंदगी में कोई ना कोई एक्ट्रर और एक्ट्रेस होगा, जिसके आप बहुत बड़े फैन होगे. और जब भी अगर आपके पसंदीदा सेलेब्रीटी आ जाए, तो आपके खुशी का ठीकाना नही होगा. ऐसा ही रणवीर के शो में जब गोविंदा की एंट्री हुई, तो रणवीर के साथ हुआ, और वो भावक हो गए.

एक इंटरव्यू में रणवीर ने कहा था कि ‘मैं गोविंदा का बहुत बड़ा फैन हुं,’ और मैं उन्हे अपना भगवान मानता हुं, मैने उनकी अब तक की सारी फिल्म देखी है, और कई फिंल्मो को 50 से ज्यादा बार देख चुका हुं. आगे रणवीर ने कहा कि गोविंदा एक लीजेंड एक्टर हैं, मैं सिर्फ उनकी फिल्में ही नही बल्की उनको भी पसंद करता हुं. बता दें इस शो की एक छोटी सी क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें देखा जा सकता है की जब गोविंदा शो ‘द बिग पिक्चर’ के सेट पर पहुंचे, तो रणवीर ने उनके पैरो में लेटकर आशीर्वाद लिया और उनका शो में स्वागत किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में रणवीर की आवाज सुनाई पड़ रही है, रणवीर कहते है कि नये साल में मैं अपने भगवान से मिल रहा हुं, और रणवीर के खुशी के मारे आंखो से आंसू निकल पड़ते है. तो गोविंदा भी उनके आंसू पोछने लगते है और उन्हे गले लगा लेते हैं. गोविंदा ने इसी कारण एक बार फिर दर्शको को खुश कर दिया.

यह भी पढ़ें – खूबसूरती के मामले में दीपिका पादुकोण से भी दो कदम आगे हैं रणवीर सिंह की बहन

गौरतलब है कि साल 2014 में रणवीर सिंह और गोविंदा एक ही फिल्म में दिखाई पड़े थे. इन दोनो ने फिल्म ‘किल दिल’ में एक साथ काम किया था, और रणवीर कभी गोविंदा से मिलने का मौका नही छोड़ते थे. इसी वजह से वो सेट पर जल्दी पहुच जाया करते थे.

यह भी पढ़ें – गोविंदा के बेटे को डेट कर रही हैं अजय देवगन की बेटी न्यासा?  डिनर डेट पर गईं साथ