रणवीर सिंह ने अनाउंस की अपनी फिल्म 83 की रिलीज डेट, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

0
150

रणवीर सिंह की अगली फिल्म 83 की रिलीज का रास्ता आखिरकार साफ हो गया है. यह फिल्म 4 जून , 2021 को रिलीज हो रही है. इस बात की जानकारी रणवीर सिंह ने खुद सोशल मीडिया पर दी. उन्होंने लिखा, 4 जून 2021 को हिंदी, तमिल, तेलुगू,कन्नड़ और मलयालम में, सिनेमा घर में मिलते हैं. रणवीर ने इस पोस्ट के साथ पूरी स्टारकास्ट को टैग किया. इस फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में 1983 में इंडिया के क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने की कहानी है. फिल्म में दीपिका पादुकोण, पंकज तत्रिपाठी, बोमन ईरानी, साकिब सलीम, हैरी संधू, ताहिर राज भसीन, जतिन सरना सहित कई अन्य कलाकार नज़र आएंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

इससे पहले ये अफवाहें थीं कि 83 को भी अन्य फिल्मों की तरह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा सकता है. फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने इस बात का खुलासा किया था कि मेकर्स को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स डायरेक्ट ऑनलाइन रिलीज के लिए तगड़ा पैसा देने को तैयार हैं. हालांकि उन्होंने इस बात का भरोसा जताया था कि फिल्म थिएटर में ही रिलीज़ की जाएगी.उन्होंने कहा था कि फिल्म को बड़े पर्दे पर एक्सपीरिएंस करने में ही मज़ा आएगा और हम सब कुछ नॉर्मल होने का इंतज़ार कर रहे हैं और उसके बाद ही इसे सिनेमा में रिलीज़ करेंगे.

आपको बता दें कि फिल्म पहले 2020 में रिलीज़ होनी थी लेकिन कोरोना लॉकडाउन के चलते इसकी रिलीज़ अटकती गई और फिल्म एक साथ डिले हो गई. फिल्म में कपिल की भूमिका निभाने को लेकर रणवीर ने कहा था, मैं हमेशा ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना चाहता था कि जिसमें देशभक्ति का गर्व झलके. ये उन अंडरडॉग्स की कहानी है जिनकी जीत की कोई उम्मीद नहीं कर रहा था. यह कहानी इस जनरेशन को जानना बहुत जरुरी है इसलिए मैं इसका हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं. रणवीर ने कहा जब मैंने फिल्म साइन की थी तो मुझे भी इंडिया के पहली बार वर्ल्ड कप जीतने के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. ये टीम ऐसे लोगों से भरी थी कि कोई नहीं जानता था कि ये अंडरडॉग इतना बड़ा कमाल करके दिखायेंगे और देश को ऐतिहासिक जीत दिलाएंगे. यह ह्यूमन स्टोरी है जो दिल को छू जाती है.