क्रिकेट तो आप सभी देखते होंगे इंडिया मे क्रिकेट को सिर्फ खेल नहीं एक धर्म की तरह पूजा जाता है। बता दें इस बार IPL में दो नई टीमें नज़र आएँगी। और सुनने में तो ये भी आ रहा है की बॉलीवुड के मशहूर कपल रणवीर और दीपिका अब बॉलीवुड के अलावा क्रिकेट में भी एंट्री करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है इस बार की बिडिंग में एक टीम की बिडिंग में एक टीम पर रणवीर और दीपिका बिडिंग करेंगे. वो अपनी एक नई टीम बनाएंगे और उसके लिए खुद प्लेयर्स की बिडिंग करेंगे।

इस बार IPL 2022 के लिए बिडिंग 25 अक्टूबर से शुरू होगी और सबसे बड़े बिडर्स को टीम के राइट्स मिलेगें. वहीं बॉलीवुड सेलेब्स शाहरुख़ और प्रीती जिन्टा के अलावा अब रणवीर और दीपिका भी क्रिकेट की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. इस बार IPL में दो नई टीमें शामिल होगी जिसकी बिडिंग 25 अक्टूबर से शुरु होगी जिसमें से एक टीम पर रणवीर और दीपिका बिड करेंगे.

रणवीर और दीपिका दोनों स्पोर्ट्स के बड़े शौकीन है. बता दें रणवीर खुद दो बड़े टूर्नामेंट्स में हिस्सा ले चुके है जिसमें इंगलिश प्रीमियर लीग और NBA शामिल है. वहीं अगर बात करें दीपिका की तो उनके पिता प्रकाश पादुकोण अपने व्क़्त के बैडमिनटन चैम्पियन रहे चुके हैं.

बात करें दोनों टीमों के बिडिंग की तो इन पर न सिर्फ दीपिका बल्कि इंडिया के कई बड़े-बड़े बिजनेस जैसे टायकून की भी नज़र है, और हिंदुस्तान टाइम्स मीडिया, आरबिंदो फार्मा, टोरेन्ट फार्मा, अडानी ग्रुप, सीवीसी पार्टनर्स और आईटीडबल्यू और कई तमाम बड़े ग्रुप्स भी शामिल हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो BCCI करीब 7000 करोड़ से ज्यादा की बिडिंग की उम्मीद कर रही है. BCCI ने इसका बेस प्राइज 2000 करोड़ रखा है. अब देखना होगा कौन सबसे बड़ी बिड लगाता है जो सबसे बड़ी बिड लगाएगा टीम उसी के नाम हो जायेगी. वहीं आपको बता दें हर साल इससे 3000 करोड़ का मुनाफा कमाया जाएगा अब देखना ये है कि क्या रणवीर और दीपका इसमें कामयाब हो पाते है या नहीं.