बॉलीवुड के शानदार अभिनेता रणवीर सिंह आज अपने अभिनय के वजह से बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान कायम कर चुके हैं. वही बात करें उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण की तो दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक अभिनेत्री मानी जाती हैं जो अपने एक्टिंग के वजह से जानी जाती हैं. रणवीर सिंह ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में अपने अभिनय का प्रस्तुति दिया है. दीपिका पादुकोण ने भी बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में अपने एक्टिंग से लोगों का मनोरंजन किया है.

यह कपल आज बॉलीवुड के सबसे सफल कपल्स की लिस्ट में शामिल हो चुका हैं. आपको बता दें कि दीपिका और रणवीर अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते हैं. दरअसल हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू दिया था और इस इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को लेकर कुछ खुलासा किया है जिसके वजह से यह कपल इस समय सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं.

बॉलीवुड के सबसे सफल कपल और सबसे मजबूत कपल की लिस्ट में नंबर वन पर नजर आने वाले दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. आपको बता दें कि हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू दिया और इस इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने रणवीर सिंह को लेकर कुछ खुलासा किया है. दीपिका पादुकोण ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि रणबीर सिंह अपने करियर में बहुत ज्यादा आगे बढ़ना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें – दीपिका को रणवीर सिंह से है शिकायत, हर 6 महीने में बदल जाता है रणवीर का अंदाज़

उन्होंने कई बड़े-बड़े सपने देखे हैं दीपिका ने बताया कि रणवीर सिंह बचपन में काफी ज्यादा स्ट्रगल किए थे और अब यह बॉलीवुड में लगातार सफलता हासिल कर रहे हैं ऐसे में रणवीर सिंह ने ठाना है कि वह सबसे पहले अपने सपनों को पूरा करेंगे फिर जाकर वह बेबी प्लानिग करेंगे. जी हां यही कारण है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बेबी प्लानिंग करना नहीं चाहते हैं. दरअसल रणवीर सिंह का मानना है कि पहले अपने करियर में कुछ बड़ा कर लें उसके बाद अपने बेबी प्लानिंग करेंगे और यहीं कारण है कि अभी रणवीर सिंह पिता नहीं बन पाएंगे.

यह भी पढ़ें – अपने भगवान ‘गोविंदा’ को देख ‘रणवीर सिंह’ नहीं रोक पाए अपने आंसू, अनोखे अंदाज़ में किया स्वागत