Anushka and ranveer singh

बॉलीवुड की दुनिया में रोमांटिक सींस का होना एक आम बात है, या कहें रोमांटिक सींस के बिना फिल्म अधूरी है। यूं तो फिल्म शूटिंग के दौरान बहुत सारे किसिंग और रोमांटिक सींस शूट किए जाते हैं लेकिन इन सींस को करने के लिए एक्टर और एक्ट्रेस को शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ होना चाहिए। लेकिन कई बार हमें ऐसे सींस देखने को मिलते हैं।  जिन पर यकीन करना बहुत मुश्किल होता है। एक ऐसे ही सीन के बारे में हम आपको इस पोस्ट में बताएंगे।

Anushka and ranveer singh

साल 2010 में आई “फिल्म बैंड बाजा और बारात” तो आपको याद ही होगी, और अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह का किसिंग सीन भी याद होगा। लेकिन क्या आप जानते हैं? इस सीन को शूट करने के लिए डायरेक्टर्स के पसीने छूट गए थे। आपको बता दें कि 12 सेकंड के किसिंग सीन के लिए रणवीर और अनुष्का ने बहुत सारे टेक लिए थे। लेकिन यह सीन फिर भी नहीं हो पा रहा था क्योंकि रणवीर का वह शुरुआती दौर था और अनुष्का रणवीर से काफी सीनियर थी। काफी शॉर्ट्स के बाद जब दोनों कैमरे के सामने कंफर्टेबल फील नहीं कर रहे थे और उस समय अनुष्का भी नर्वस थी, क्योंकि वह रणवीर के साथ पहली बार किस कर रही थी। और उनका मानसिक संतुलन भी ठीक नहीं था फिर  डायरेक्टर्स ने उन्हें बोला कि पहले वह दोनों ऑफ कैमरा किसिंग प्रैक्टिस कर लें।

Anushka and ranveer singh

जब डायरेक्टर ने उन्हें ऑफ केमेरा प्रैक्टिस करने के लिये बोला तो अनुष्का शर्मा को सांस में सांस आई और रणवीर भी कम्फर्टेबल हुए। और फिर डायरेक्टर ने उन दोनों से बोला कि वह ऑफ कैमरा किसिंग प्रैक्टिस कर ले और वहां से सभी लोगों को भेज दिया और दोनों ने किसिंग की प्रैक्टिस की , लेकिन इसमें खास बात यह है कि इस प्रैक्टिस किसिंग सीन के दौरान भी डायरेक्टर्स ने कैमरा बंद नहीं किया था। और उन से झूठ बोला कि कैमरा बंद है उसके बाद इसी सीन को मूवी में यूज़ किया गया था।

Anushka and ranveer singh

रणवीर और अनुष्का की जोड़ी भी लोगों को बहुत पसंद आती है, उनकी केमिस्ट्री भी इसी फिल्म से शुरू हुई थी जिसके बाद खबरें चलने  लगी कि दोनों का अफेयर चल रहा है। लेकिन बाद में दोनों ने आकर यह बताया कि उनका कोई चक्कर नहीं है वह सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।