आज से 2 साल पहले साल 2019 में रेलवे स्टेशन पर “एक प्यार का नगमा है” गाने से सोशल मीडिया पर वायरल हुई रानू मंडल एक बार फिर से सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. रानू मंडल का स्टेशन वाला वह वीडियो इतना वायरल हुआ की हिमेश रेशमिया ने उन्हें बॉलीवुड में एंट्री दे दी. “आशिकी में तेरी” गाने से बॉलीवुड में कदम रखने वाली रानू मंडल इस गाने के बाद जैसे कहीं गुम हो गई.

Ranu mondal viral video singing Bachpan Ka Pyaar of Badshah Sahdev Dirdo Aastha Gill and Rico - Entertainment News India - 'बचपन का प्यार' गाती दिखीं रानू मंडल, तेजी से वायरल होइसके बाद रानू मंडल ना कभी बॉलीवुड में दिखी ना ही सोशल मीडिया पर. लेकिन 2 साल बाद रानू मंडल फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. आपको बता दें कि इन दिनों एक बच्चे सहदेव दिरदो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बच्चा “बचपन का प्यार” नाम के गाने को गाता हुआ दिख रहा है. यह वीडियो लोगों को इतना पसंद आया कि लोगों ने इस पर रील्स बनाने शुरू कर दिए.

सहदेव दिरदो का वीडियो इतना वायरल हुआ कि मशहूर रैपर बादशाह ने इस गाने को रीक्रिएट किया. गाने के रिलीज होने के कुछ ही देर बाद यह गाना यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड करने लगा. इस गाने में सहदेव दिरदो भी शामिल है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sacred Adda (@sacredadda)

आपको जानकर हैरानी होगी एक समय में सोशल मीडिया के सेलिब्रेटी रह चुकी है रानू मंडल अब गुमनाम हो गई. लेकिन हाल ही में सेकर्ड अड्डा (Sacred Adda) नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर रानू मंडल का एक नया वीडियो सामने आया. इस वीडियो में रानू मंडल “बचपन का प्यार” गाने को गुनगुनाते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो के सामने आते ही रानू मंडल फिर से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी. रानू मंडल के इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. अब देखना यह है कि क्या रानू मंडल फिर से गुमनाम हो जाएंगी या फिर उनका कोई गाना फिर से हमें देखने को मिलेगा.