बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ सिनेमाघरों में आ चुकी है. लोग फिल्म का काफी लंबे वक़्त से इंतज़ार कर रहे थे. फिल्म 1 जुलाई को रिलीज की गई थी. फिल्म के रिलीज होते ही लोगों ने फिल्म की तारीफ करना शुरू कर दी है. फिल्म को लेकर न सिर्फ आम जनता ने अपनी राय रखी है बल्कि कई बड़े और दिग्गज सुपरस्टार्स ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की है. दिग्गज और मशहूर अभिनेता रजनीकांत ने फिल्म की जमकर तारीफ की है. उन्होंने फिल्म की तारीफ करते हुए तमिल भाषा में एक ट्वीट किया.

ये भी पढ़ें आर माधवन ने किया चौंकाने वाला खुलासा, इस वजह से 4 सालों से नहीं किया एक भी रुपये का काम

फिल्म की तारीफ में रजनीकांत ने किया ट्वीट

रजनीकांत ने फिल्म देखने के बाद ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. फिल्म की तारीफ करते हुए उन्होंने तमिल भाषा एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ हर इंसान को और खासतौर पर युवाओं को ज़रूर देखनी चाहिए. यह फिल्म मिस्टर पद्म भूषण पर बनी है, जिन्होंने हमारे देश के स्पेस रिसर्च के विकास के लिए काफी मुश्किलों का सामना किया और अपना बलिदान दिया.

नांबी नारायण की कहानी को असल तौर पर दिखाकर माधवन एक डायरेक्टर के तौर पर बेस्ट डायरेक्टर बन गए हैं. इस तरह की बेहतरी फिल्म बनाने के लिए मैं उनकी सरहाना करता हूं और उन्हें धन्यवाद देता हूं.” रजनीकांत के अलावा बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त ने भी फिल्म को खूब सराहा है.

संजय दत्त ने भी की फिल्म की तारीफ

फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ को लेकर संजय दत्त भी सामने आते दिखाई दिए. उन्होंने भी फिल्म की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया. संजय दत्त ने ट्वीट कर लिखा, “फिल्म की कहानी शानदार है. आर माधवन की एक्टिंग और डायरेक्टशन अद्भुत है. ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ की पूरी टीम को मेरी तरफ से बधाई शुभकामनाएं.’ इस पोस्ट के साथ-साथ संजय दत्त ने फिल्म के ट्रेलर को भी शेयर किया है.

कई भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म

इस फिल्म की कहानी पूर्व रॉकेट साइंटिस्ट नांबी नारयण की ज़िंदगी पर आधारित है. फिल्म में अभिनेता आर माधवन नांबी नारायण के किरदार में दिखाई दिए हैं. फिल्म में दिखाया गया कि साल 1994 में नांबी नारायण को झूठे आरोपों में फंसा कर गिरफ्तार कर लिया जाता है.

इसके आगे की कहानी आपको फिल्म देखकर ही पता चलेगी. फिल्म को हिन्दी सहित पूरे भारत में 6 भाषाओं में रिलीज किया है. फिल्म को हिन्दी, अंग्रेज़ी, तमिल, तेलुगु कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया गया है. फिल्म को रिलीज हुए रिलीज हुए अभी महज़ कुछ दिन ही हुए हैं फिल्म की दीवानगी लोगों के सर चढ़ कर बोलने लगी है.

ये भी पढ़ेंरॉकेट्री स्टार आर माधवन ने अक्षय की फिल्म पृथ्वीराज पर कसा तंज, अक्षय ने दिया करारा जवाब