हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अभिनेत्री रानी मुखर्जी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. आपको बता दें कि रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. रानी मुखर्जी अपने दमदार अंदाज के लिए जानी जाती हैं. आपको बता दें कि रानी मुखर्जी एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी पहचान रखती है. रानी मुखर्जी आज भले ही काफी समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर है लेकिन इनकी लोकप्रियता अभी भी काफी ज्यादा बनी हुई है.

भले ही रानी मुखर्जी बहुत कम फिल्मों में नजर आती हैं लेकिन इनकी फिल्में लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती हैं. आपको यहां यह भी बता दें कि रानी मुखर्जी बॉलीवुड में तो बहुत कम नजर आती है लेकिन यह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करती रहती है जिसको लेकर कई बार रानी सुर्खियों में भी नजर आती हैं. आज हम आपको इस लेख में रानी मुखर्जी से जुड़ा एक किस्सा बताने वाले हैं.

रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड में कई शानदार अभिनेताओं के साथ काम किया है चाहे सलमान खान हो या शाहरुख खान सबके साथ रानी मुखर्जी ने अपने एक्टिंग का परचम लहराया है. लेकिन रियल लाइफ में रानी मुखर्जी अभिनेताओं को छोड़ फिल्म प्रोड्यूसर के साथ अपनी शादी रचा ली थी.

यह भी पढ़ें – साथिया फ़िल्म में काम करने के लिए यश चोपड़ा ने कर लिया था रानी मुखर्जी के मां बाप को किडनैप

जी हां रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा से सीक्रेट वेडिंग रचाई थी. इतना ही नहीं इन दोनों की लव स्टोरी काफी ज्यादा चर्चा में भी रही थी. आपको बता दें कि साल 1998 में जब आदित्य चोपड़ा ने रानी को एक फिल्म में एक्टिंग करते हुए देखा तो आदित्य चोपड़ा रानी मुखर्जी के ऊपर फिदा हो गए. हालांकि, इन दोनों का लव स्टोरी काफी लंबा चला जिसके बाद इन दोनों सितारों ने 17 साल बाद साल 2014 में अपनी शादी रचाई थी. आपको बता दें कि रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की लव स्टोरी की चर्चा उन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में खूब होती थी.

यह भी पढ़ें – जब प्रियंका ने अभिषेक बच्चन के फोन से रानी मुखर्जी को कर दिया था यह मैसेज, हो गया था बवाल