राजीव कपूर की मौत से टूटे बड़े भाई रणधीर कपूर, बोले-‘अब मैं घर में बिलकुल अकेला हो गया हूं’

0
219

9 फरवरी को बॉलीवुड एक्टर राजीव कपूर का निधन हो गया. वह 58 साल के थे. राजीव की मौत कार्डियक अरेस्ट के चलते हुई. उनकी मौत से उनके करीबियों और फैन्स को गहरा सदमा लगा है. खासकर राजीव के बड़े भाई रणधीर कपूर बेहद टूट गए हैं. रणधीर ने एक इंटरव्यू में राजीव की मौत के बारे में कई सारी बातें शेयर की हैं. उन्होंने कहा कि राजीव को कोई बीमारी नहीं थी. वह बिलकुल ठीक थे.

उनकी मेडिकल हिस्ट्री में भी किसी बीमारी का जिक्र कभी नहीं रहा. 9 फरवरी की सुबह जब मैं और राजीव अपने पर थे तो मेरी नर्स सुबह 7:30 बजे उन्हें जगाने गई. नसों में तकलीफ की वजह से मुझे चलने -फिरने में परेशानी होती है इसलिए घर पर 24 घंटे एक नर्स मौजूद रहती है. जब उसने राजीव को जगाने की कोशिश की तो वो नहीं जागे. फी उसने उनकी नब्ज चेक की तो वो काफी धीमी चल रही थी. हम राजीव को अस्पताल लेकर गए. डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह नहीं बच सके. उनके जाने के बाद मैं घर लौटा. अब मैं इस घर में अकेला रह गया हूं.

पिछले दो सालों में मेरी मां कृष्णा, बहन ऋतू, भाई ऋषि और राजीव मुझे छोड़कर जा चुके हैं. मुझे समझ नहीं आ रहा है कि ये हो क्या रहा है. ये चारों ही मेरी ज़िंदगी में सबसे करीब थे और इनके साथ ही मेरी ज्यादातर बातचीत होती थी लेकिन इनके चले जाने से मैं अकेला पड़ चुका हूं. आपको बता दें कि रणधीर की मां कृष्णा राज कपूर का अक्टूबर, 2018 में निधन हो गया था. इसके बाद कैंसर के चलते उनकी बहन ऋतू नंदा जनवरी,2020 में चल बसी थी. अप्रैल,2020 में ऋषि कपूर का निधन हो गया और अब राजीव कपूर दुनिया से चले गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here