बीते 14 अप्रैल यानी अंबेडकर जयंती के दिन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने एक दूसरे के साथ शादी रचा लिया. आपको पता दें कि यह दोनों कपल शादी के बाद से काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं यह दोनों कपल अपने अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं.

दरअसल अपनी शादी के कुछ दिन पहले ही इन दोनों कफल ने फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग खत्म की थी. जिसके बाद से यह दोनों काफी ज्यादा चर्चाओं में रहे थे. आज के इस लेख में हम आपको फिल्म ब्रह्मास्त्र के स्टार कास्ट की फीस के बारे में बताने वाले हैं.

रणबीर कपूर

फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर मेन लीड नज़र आए हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में अपने किरदार के लिए रणबीर कपूर ने 25 से 30 करोड़ के बीच फीस लिया है.

आलिया भट्ट

चुलबुली गर्ल आलिया भट्ट भी इस फिल्म में मेन लीड में नजर आ रही है और इस फिल्म में आलिया भट्ट ने अपने किरदार के लिए 10 से 12 करोड़ के बीच चार्ज किया है.

अमिताभ बच्चन

फिल्म ब्रह्मास्त्र में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आ रहे हैं दरअसल फिल्म ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन गुरु अरविंद का किरदार निभा रहे हैं और उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए 10 से 12 करोड़ रुपए की फीस चार्ज की है.

मौनी रॉय

फिल्म ब्रह्मास्त्र में मौनी रॉय भी नजर आ रही हैं. हालांकि, मौनी रॉय इस फिल्म में नेगेटिव किरदार में नजर आ रही हैं आपको बता दें कि मौनी रॉय अपने इस किरदार की वजह से काफी ज्यादा लोकप्रियता भी हासिल कर रही है और इसके लिए मौनी रॉय ने 3 करोड़ की फीस चार्ज किया हैं.

यह भी पढ़ें – रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बाद अब सुनील शेट्टी के घर बजने जा रही है शहनाई, सुनील शेट्टी के दामाद बनने के लिए तैयार हैं केएल राहुल
नागार्जुन

आपको बता दें की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नागार्जुन भी नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपने किरदार के लिए 9 से 11 करोड़ के बीच फीस चार्ज की है.

यह भी पढ़ें – रणबीर-आलिया से आलिया से पहले इन कपल्स ने भी खुलाआम किया है किस, नहीं की किसी की परवाह