चॉकलेट बॉय कहे या स्वीट बॉय दोनों ही नाम एक ही अभिनेता के लिए प्रयोग किया जाता है और वह अभिनेता कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर हैं. रणबीर कपूर बॉलीवुड के एक बेहद शानदार अभिनेता माने जाते हैं यह अपने बेहतरीन अंदाज के लिए जाने जाते हैं. आपको बता दें कि रणबीर कपूर ने बॉलीवुड में कई शानदार शानदार फिल्मों में काम किया है लेकिन रणबीर कपूर अपनी शानदार फिल्मों से कम और अपने पर्सनल लाइफ के वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं.

रणबीर कपूर बॉलीवुड के कई अभिनेत्रियों के साथ रिलेशन में भी नजर आ चुके हैं और यही कारण है कि रणबीर कपूर अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते हैं. वही बात करें आलिया भट्ट की तो आलिया भट्ट बॉलीवुड में चुलबुली गर्ल के नाम से जानी जाती हैं. यह अपने बेहतरीन और चुलबुली अदाओं के वजह से लोगों के दिलों में राज करती हैं. आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में नजर आ रहे हैं और इन दोनों सितारों के रिश्ते की चर्चा आए दिन बॉलीवुड के गलियारों में होती रहती है.

आपको बता दें कि हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग बनारस में खत्म की है और इस दौरान ये दोनों सितारे बनारस में बाबा काशीनाथ का दर्शन करने पहुंचे थे और इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर इस समय काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं. इसके बाद इनके फैंस लगातार इनकी शादी के बारे में सवाल कर रहे हैं. आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि फैंस बार-बार इनसे शादी के बारे में पूछ रहे हैं. फैंस अक्सर शादी के डेट को लेकर चर्चा करते हुए नजर आते हैं.

यह भी पढ़ें – चोरी चुपके शादी कर चुके हैं. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, कर दिया बड़ा खुलासा

हाल ही में रणबीर कपूर से एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि वह आलिया भट्ट के साथ अपनी शादी कब रचाएंगे तो इस पर अभिनेता ने जवाब दिया कि मुझे पागल कुत्ते ने काटा है क्या- कि मीडिया को डेट बता दूंगा. मैं और आलिया एक दूसरे से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और हम जल्द ही एक दूसरे के साथ शादी के रिश्ते में बनने वाले हैं. आपको बता दें कि रणबीर कपूर ने अपनी शादी की बात तो बता दी है हालांकि उन्होंने एग्जैक्ट डेट नहीं बताया है. अब देखना यह होगा कि यह दोनों सितारे कब एक दूसरे के साथ शादी के 7 बंधनों में बंधते हैं.

यह भी पढ़ें – रणधीर कपूर से रणबीर कपूर तक जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं कपूर खानदान के यह पांच दिग्गज