रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र इन दिनों सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.फैंस फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे वही अपनी प्रोफेशनल लाइफ ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहने वाले एक्टर रणबीर कपूर आए दिन सुर्खियां बटोरते रहते हैं.

रणबीर कपूर की पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में बनी रहती है और उनकी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल रहती है. हालांकि रणबीर कपूर ने इसी साल अप्रैल में आलिया भट्ट से शादी रचाई थी जो काफी सुर्खियों में रही थी. लेकिन आलिया भट्ट से पहले रणबीर कपूर का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है. और रणबीर की लिस्ट में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का भी नाम शामिल है.

सुर्खियां बनीं थी तस्वीर

गौरतलब है कि रणबीर कपूर और माहिरा खान की एक तस्वीर उस समय खूब चर्चा में आई थी जब दोनों अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में एक साथ स्मोकिंग करते हुए स्पॉट किए गए थे. इंटरनेट पर जब दोनों की फोटो साथ में वायरल हुई तो लोग ऐसा कयास लगाने लगे की दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं लेकिन यह खबर जल्द ही मीडिया के गलियारों में ठंडी पड़ गई.

ये भी पढ़ें श्रद्धा कपूर को गोद में उठाकर रोमांस करते हुए रणबीर कपूर की तस्वीर हुई लीक, देखें वायरल तस्वीर

तस्वीर पर ऋषि कपूर का आया था रिएक्शन

हालांकि इस तस्वीर पर रणबीर के पिता ऋषि कपूर का रिएक्शन भी सामने आया था. उन्होंने कहा था रणबीर एक यंग लड़का हैं और उनका मिलना जुलना लगा रहता है. ऐसे में किसी के साथ तस्वीर वायरल हो जाना इस बात की गवाही नहीं देता कि दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशन में है.

इस हिंदी फिल्म में कर चुकी हैं काम

गौरतलब है कि माहिरा खान पाकिस्तान की एक जानी-मानी एक्ट्रेस के तौर पर शुमार होती हैं उन्होंने पाकिस्तान में कई फिल्मों के अलावा ड्रामे में भी काम किया हुआ है लेकिन माहिरा पाकिस्तान के अलावा हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.दरअसल साल 2017 में आई शाहरुख खान की फिल्म रईस में माहिरा खान लीड रोल में नजर आई थी.

ये भी पढ़ें पाकिस्तानी एक्ट्रेस को तस्वीर शेयर करना पड़ा भारी,लोग बोले छिपकली लग रही हो,तस्वीर वायरल