साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता यश की फिल्म केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है और यह फिल्म अभी भी कई जगह पर सिनेमाघरों में नजर आ रही है और इस फिल्म को अभी भी लोग देख रहे हैं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ से भी ज्यादा का कमाई किया है. ऐसे में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. इस फिल्म में अभिनेता यश काफी शानदार एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं और तो और इस फिल्म में संजय दत्त खतरनाक विलेन अधीरा के किरदार में नजर आ रहे हैं लेकिन क्या आपको पता है साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता यश की फिल्म को टक्कर देने के लिए रणबीर कपूर पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं.

जी हां रणबीर कपूर की अपनी अपकमिंग फिल्म शमशेरा को लेकर तैयार हो चुके हैं और इस फिल्म से रणबीर कपूर अभिनेता यश के KGF 2 को टक्कर देने वाले है. आपको बता दें कि हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का टीजर रिलीज हुआ है और यह टीचर फैंस को इतना ज्यादा पसंद आ रहा है कि इसको देख कर लग रहा है कि जिस दिन यह फिल्म रिलीज होगी उस दिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ कर रख देगी. आपको बता दें कि इस फिल्म को लेकर रणबीर कपूर भी काफी ज्यादा उम्मीद जता रहे हैं.

यह भी पढ़े-जब सलमान खान के पास जींस खरीदने के भी पैसे नहीं हुआ करते थे, तो इस एक्टर ने की थी मदद, बुरे दिनों को याद करके भावुक हुए सलमान

रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का ट्रेलर 24 जून को रिलीज होगा तो वही यह फिल्म 24 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी. आपको बता दें कि इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ अभिनेता संजय दत्त नजर आ रहे हैं और संजय दत्त इस फिल्म में खतरनाक विलेन के किरदार में नजर आ रहे हैं. रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा की तुलना साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता यश की फिल्म केजीएफ 2 से की जा रही है क्योंकि रणबीर कपूर की फिल्म का अंदाज KGF 2 के अंदाज से मिलता हुआ नजर आ रहा है जैसे कि KGF 2 में संजय दत्त खतरनाक विलेन अधीरा के किरदार में नजर आए थे तो वही शमशेरा में भी संजय दत्त खतरनाक विलेन के किरदार में नजर आ रहे हैं.

इतना ही नहीं KGF 2 में रॉकी भाई गरीबों के मसीहा बन के उभरते हैं तो वही फिल्म शमशेरा में भी रणबीर कपूर गरीबों की बस्ती से निकलकर उनके ऊपर हो रहे अत्याचार के लिए अपनी आवाज बुलंद करते हैं. इतना ही नहीं केजीएफ 2 में रॉकी भाई की एंट्री काफी शानदार एंट्री थी और इनकी एंट्री देखने के बाद से फैंस इनके दीवाने हो गए और ठीक कुछ इस प्रकार रणबीर कपूर ने भी शमशेरा फिल्म में अपनी एंट्री मारी है और इनकी एंट्री देखने के बाद से लोग KGF 2 के सुपरस्टार अभिनेता यश की एंट्री भूल जा रहे हैं.

यह भी पढ़े-टाइगर 3 और पठान के डिजिटल राइट्स बेचकर मेकर्स बने करोड़पति, पठान बन गया अब तक का सबसे बड़ा डील क्रैक करने वाली फिल्म