ऐसा लगता है, बॉलीवुड के सबसे चर्चित प्रेमी जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की दूरियाँ ख़त्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। सूत्रों से पता चला है कि रणबीर का कोविड टेस्ट दूसरी बार भी पॉज़िटिव पाया गया हैं।

हाल ही में ख़बर आयी थी कि भंसाली प्रडक्शन में भी कोविड ने दस्तक दी है और बाद में इस ख़बर  की पुष्टि ख़ुद निर्देशक संजय लीला भंसाली ने की। भंसाली के साथ-साथ फ़िल्म ‘गंगू बाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग करने वाले सभी टीम मेम्बर का टेस्ट कराया गया और उसमें से बहुत सारे असिस्टेंट डायरेक्टर्स और दूसरे टीम मेम्बर्स भी पॉज़िटिव पाए गए। फिर शूट को तत्काल रोक दिया गया।

जहाँ एक तरफ़ राहत की ख़बर ये रही की आलिया भट्ट का रिपोर्ट नेगेटिव आया, वहीं उनके बॉयफ़्रेंड रणबीर कपूर का कोविड टेस्ट पॉज़िटिव पाया गया। इस ख़बर की पुष्टि रणबीर की माँ ख़ुद नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से दी, उन्होंने लिखा “आप सभी के चिंता और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। रणबीर कोविड पॉज़िटिव पाया गया है। उनका इलाज चल रहा है और अब उनके सेहत में सुधार हो रहा है।”

आगे नीतू ने लिखा की, “रणबीर बीएमसी के गाइड लाइन्स को मानते हुए होम क्वारंटाइन में हैं और ज़रूरी एहतियात का पालन कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

बाद में उसी दिन, आलिया ने भी अपने बॉयफ़्रेंड के लिए इंस्टाग्राम पर एक मोटिवेशनल मेसेज पोस्ट किया। आलिया ने लिखा, ““We grow through what we go through. #TheGoodWord”। अब जब रणबीर अपने गर्लफ़्रेंड आलिया से दूर हैं और आलिया, रणबीर का साथ में ना होना मिस कर रही हैं, उनका ये दर्द नज़र आया, आलिया के इंस्टाग्राम पोस्ट पर। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर पोस्ट किया और अपने दिल का हाल लिख दिया, “”major missing.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

 ख़ैर, अगर सूत्रों की माने तो, जहाँ रणबीर के दूसरे टेस्ट रिपोर्ट को भी पॉज़िटिव बताया जा रहा है, तो शायद आलिया को कुछ दिन और इन तस्वीरों के सहारे ही काम चलाना पड़ेगा और रणबीर को कुछ दिन और ऐसे ही दूरी बनाए रखनी होगी।

आलिया भट्ट के टेस्ट नेगेटिव आने के बाद उन्होंने अपने आने वाली फ़िल्म गंगुबाई काठियावाड़ी की शूट फिर से शुरू कर दी है।