बॉलीवुड के स्वीट बॉय है या चॉकलेट बॉय दोनों ही नामों का उपाधि रणबीर कपूर को हासिल है. इन दिनों रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र एक बिग बजट की फिल्म है. जिसके रिलीज डेट में कोरोना महामारी के वजह से ब्रेक लग गया था. इस फिल्म के रिलीज डेट में देरी इसीलिए भी हो रहा है क्योंकि ब्रह्मास्त्र एक बहुत ही बड़े बजट की फिल्म बताई जा रही है. ऐसे में मेकर्स इसको बड़े लेवल पर रिलीज करने की सोच रहे हैं. हालांकि बढ़ते कोरोना केसेस को देखते हुए मेकर्स लगातार इस फिल्म के रिलीज डेट को बढ़ाते ही जा रहे हैं.

बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र आने से पहले ही काफी ज्यादा चर्चाओं में नजर आ रही है. यह फिल्म उत्तर प्रदेश के वाराणसी मैं शूट हो रहा है. लेकिन कोरोना वायरस यहां एक बहुत ही बड़ी मुसीबत साबित हो रही है. दरअसल, बढ़ते कोरोना वायरस के वजह से इस फिल्म में 4 से 5 दिन की बची शूटिंग नहीं हो पा रही है. आपको बता दें कि मेकर्स इन 4-5 दिन की शूटिंग के लिए काफी परेशान नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि मेकर्स ने अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट 9 सितंबर 2022 रखी थी. हालांकि, स्थिति को देखते हुए ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मेकर्स इस डेट पर इस फिल्म को रिलीज नहीं करने वाले है. मेकर्स इस डेट को भी आगे एक्सटेंड कर देंगे क्योंकि तैयारियां पूरी नहीं हो पा रही है. आपको यहां यह जान के काफी हैरानी होगी कि फिल्म ब्रह्मास्त्र साल 2018 में ही फ्लोर पर आ गई थी और इस फिल्म की शूटिंग कई कारणों के वजह से लगातार लेट होते चली गई.

यह भी पढ़ें – महज 11 वर्ष की उम्र में ही रणबीर कपूर को दिल दे बैठी थीं आलिया भट्ट, खुद किया खुलासा

इतना ही नहीं बीते साल 2021 में इस फिल्म के हीरो यानी कि रणबीर कपूर कोविड-19 पॉजिटिव हो गए थे जिसके वजह से इस फिल्म की शूटिंग को रोकना पड़ा था. आपको बता दें कि इस फिल्म में चॉकलेट बॉय रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट देने वाली है और तो और इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, नागार्जुन, मौनी रॉय, और अक्कीनेनी भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें – रणबीर कपूर की 500 करोड़ की ब्रह्मास्त्र की कहानी नागार्जुन ने रीलीज़ से पहले ही कर दी लीक